अंकिता लोखंडे के सामने इस कंटेस्टेंट को विक्की जैन ने बताया बेटर कुक! वाइफ को बोले- तुमने 3 साल में...

Ankita Lokhande Vicky Jain Fight Promo: बिग बॉस 17 के इस सीजन में दो मैरिड कपल अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट नजर आ रहे हैं.  इनके बीच काफी झगड़ा देखने को मिलता रहता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की हुई खाने पर लड़ाई
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 के इस सीजन में दो मैरिड कपल अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट नजर आ रहे हैं.  इनके बीच काफी झगड़ा देखने को मिलता रहता है. हालांकि प्यार भी उतना ही देखने को मिलता है. इसी बीच अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अंकिता लोखंडे को रोता देख फैंस भी गुस्से में नजर आ रहे हैं. दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड के प्रोमो में विक्की, खानजादी को बेहतर कुक बताते हुए अंकिता लोखंडे को ताना मारते दिखते हैं, जिसके कारण दोनों के बीच बहस देखने को मिलती है. 

प्रोमो में विक्की जैन, अंकिता लोखंडे और खानजादी किचन एरिया में होते हैं. जहां खाना बनाते समय, अंकिता खानज़ादी के निर्देश लेती हुई दिखती हैं. इस पर विक्की खानजादी से कहते हैं, "तुम ही बना लो." इस पर अंकिता जवाब देते हुए कहती हैं कि वह भी डिश अच्छी बना सकती हैं. लेकिन दोनों के बाद लड़ाई बढ़ जाती है और विक्की जैन कहता है कि "खानजादी तुमसे बेहतर खाना बनाती है."

Advertisement

बस आगे फिर क्या था दोनों के बीच झगड़ा बढ़ जाता है और अंकिता लोखंडे रोने लगती हैं और कहती हैं कि मेरे हाथ का खाना नहीं है. इस पर विक्की जैन कहते हैं, तुमने क्या बनाया तीन साल में.' अंकिता कहती हैं, बना रही थी प्यार से. तो विक्की कहते हैं, जरुरत नहीं है. सौ लोग सुनते होंगे सौ लोग देखते होंगे. इज्जत से तो बात कर ले यार. अंकिता कहती हैं, 'करती हूं मैं तुझसे प्यार...' 

Advertisement

इस प्रोमो को देखने के बाद लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये तो एक सीरियल चल रहा है मेरे पता को मेरा खाना पसंद नहीं. दूसरे यूजर ने लिखा, विक्की सबके साथ अच्छे से बिहेव करता है. लेकिन ये अंकिता लोखंडे से ही ऐसा क्यों बिहेव करता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: जो पकड़े गए हैं क्या वही हैं असली गुनहगार? | Des Ki Baat | NDTV India