क्यूट नहीं 20 साल की स्टाइलिश गर्ल हो गई हैं 'वीर की अरदास वीरा' की 'नन्हीं गुंजन', तस्वीरें देख फैंस भी नहीं पहचान पाएंगे उन्हें

वीर की अरदास वीरा में मासूम सी छोटी गुंजन का किरदार निभाने वाली अरिश्फा खान आज 20 साल की एक्ट्रेस हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
20 साल की स्टाइलिश गर्ल हो गई हैं 'वीर की अरदास वीरा' की 'नन्हीं गुंजन'
नई दिल्ली:

वीर की अरदास वीरा की नन्हीं सी बच्ची वीरा याद है आपको. वही बच्ची जिसकी मासूमियत प्राइम टाइम पर हर घर का माहौल खुशनुमा बना देती थी. वही बच्ची गुंजन अब काफी बड़ी हो चुकी हैं. और, इसके साथ साथ ग्लैमरस भी उनकी ताजा तस्वीरें देखकर आपको ये यकीन भी नहीं होगा कि ये वही गुंजन है जो बचपन में बेहद क्यूट थीं.

टीवी की नन्हीं वीरा यानी कि अरिश्फा खान बड़ी होकर सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं. जब वीरा बन कर स्क्रीन पर आती थीं तब उनका लुक बेहद सिंपल था.

Advertisement

पीछे बंधी चोटी, साइड फ्लिक्स और सादगी लिए एक मासूम सा चेहरा. लेकिन अब वो बिलकुल बदल चुकी हैं. अब उनका ग्लैमर सोशल मीडिया यूजर्स को दिल चुरा लेता है.

इंस्टाग्राम क्वीन की तरह वो अपने फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. लंबे खुले बाल चेहरे पर मुस्कान  लिए वो दिलचस्प वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. अक्सर उनके स्टाइलिश लुक भी इंस्टाग्राम पर बाजी मार लेते हैं.

Advertisement

साल 2012 से उन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर हुई थी. सबसे पहले वो छल-शह और मात में दिखाई  दीं और उसके बाद एक वीर की अरदास – वीरा में गुंजन के बचपन के रोल में नजर आईं.

Advertisement

गुंजन के रोल में हिट होने के बाद उन्हें औऱ भी कई टीवी सीरियल्स में काम मिला, जीनी और जुजू, उत्तरन, मेरी दुर्गा में भी अरिश्फा खान दिखाईं दी.

Advertisement

क्राइम पेट्रोल के भी कई सीरियल्स में उनके एक्टिंग के जौहर नजर आए. स्टार भारत के पापा बाय चांस में तो वो दिखी हीं. कई म्यूजिक एल्बम का भी हिस्सा रही हैं. टिकटॉक बैन होने से पहले तक वो इस प्लेटफॉर्म पर छाई हुईं थीं. यहां वो 25 मिलियन फॉलोअर्स के साथ राज  करती थीं. फिलहाल इंस्टाग्राम पर भी उनका जलवा कम नहीं है. यहां उनके  29.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.  

Advertisement

पैपराजी ने अनुष्का शर्मा को बुलाया सर, विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब

Featured Video Of The Day
International Space Station: अंतरिक्ष में गगनयात्री भेजने की तैयारी में भारत