12 साल बाद एक बार फिर दिखी 'वीर की अरदास वीरा' के भाई बहन रणविजय और वीरा की जोड़ी, फैंस बोले- पुराने दिन...

एक वीर की अरदास वीरा सीरियल के छुटकू भाई रणविजय और बहन वीरा का किरदार निभाने वाले भावेश बालचंदानी और हर्षिता ओझा की जोड़ी एक बार फिर मिले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
12 साल बाद इस तरह मिले ' वीर की अरदास वीरा' के भाई-बहन
नई दिल्ली:

रीयूनियन यानी कि दोबारा मिलने का मौका मिलना हमेशा ही मजेदार होता है. फिर वो चाहें स्कूल फ्रेंड्स का रीयूनियन हो. बचपन के दोस्तों से मुलाकात हो या पहली जॉब के साथी फिर मिले हों. अब एक्टिंग भी तो एक तरह का जॉब ही है. जरा सोचिए साथ काम करने वाले कलाकार जब बहुत सालों बाद फिर मिलते हों तो क्या जोड़ी जमती होगी और यादों का तो कुछ कहिए ही मत. पुराने वीडियो के रूप में बल्क में होती हैं. जिन्हें देखकर हंसी भी खूब आती है और जज्बाती भी होते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ जब एक वीर की अरदास वीरा के छुटकू भाई बहन एक बार फिर मिले और उन्होंने अपनी पॉपुलर सीरियल के एपिसोड पर अपना रिएक्शन दिया. 

Advertisement

12 साल बात हुई मुलाकात

एक वीर की अरदास वीरा शो में छोटे रणवीर की भूमिका निभाई थी भावेश बालचंदानी ने और उनकी लाडली बहन के बचपन का किरदार निभाया था हर्षिता ओझा ने.. वीर और उसकी वीरा ने स्क्रीन पर एक दूसरे को स्नेह की डोर से बांध रखा था. दोनों ने कई एपिसोड तक स्क्रीन शेयर की. उस शो के करीब 12 साल बाद दोनों एक दूसरे से फिर मिले. भावेश बालचंदानी ने अपने ऑफिशियल हैंडल से दोनों का वीडियो शेयर किया है. इतने अरसे बाद अब ये ऑन स्क्रीन भाई बहन काफी बड़े हो चुके हैं. दोनों मिले तो बचपन की कुछ यादें भी ताजा कीं. खूब हंसे और हंसाए भी.

Advertisement

सीन याद कर सुनाए किस्से

दोनों जब मिले तो अपने पुराने शो के कुछ सीन्स भी देखे. भावेश बालचंदानी ने वो सीन भी शेयर किए हैं. जब दोनों का सीरियल में पहली बार आमना सामना होता है. इस सीन को देखकर हर्षिता ओझा अपने दांतों का अलाइनमेंट देखकर खूब हंसी. इस दौरान दोनों ने पहले सीन के शूट होने के किस्से भी शेयर किए. सीन कुछ ऐसा है जिसमें नन्हीं वीरा अपने भाई रणविजय को राखी बांध रही हैं. और, भेंट देने के मौके पर दोनों की प्यार भरी शरारत जारी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final में पहुंची टीम India, Semifinal में England को हराया