'वीर की अरदास वीरा' की छोटी वीरा हर्षिता ओझा ने रियल लाइफ भाई के साथ शेयर किया वीडियो, 12 साल बाद सीन को किया रिक्रिएट

साल 2012 में स्टार प्लस पर आया शो वीर की अरदास वीरा तो आपको याद होगा, जिसमें भाई बहन का अटूट बंधन और प्यार दिखाया गया था. इसमें चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाने वाली वीरा अब कैसी दिखती हैं आइए आपको दिखाएं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे शोज है, जो बहुत कम टाइम पीरियड के लिए आए, लेकिन इन शोज ने दर्शकों के दिल पर अमिट छाप छोड़ दी. उन्हीं में से एक है स्टार प्लस का फेमस शो वीर की अरदास वीरा जो अक्टूबर 2012 से लेकर अगस्त 2015 तक चला और इस शो में भाई बहन के बीच के बंधन को दिखाया गया था. इस शो में छोटी बहन वीरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हर्षिता ओझा अब बहुत बड़ी हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने रियल लाइफ ब्रदर के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें पहचान पाना भी बहुत मुश्किल हो रहा हैं, तो चलिए हम आपको दिखाते हैं हर्षिता ओझा का लेटेस्ट वीडियो.

इतनी बड़ी हो गई वीरा की छोटी बच्ची

इंस्टाग्राम पर हर्षिता ओझा ने अपने ऑफिशियल पेज पर एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल हो रहा हैं, इस वीडियो में वह ग्रीन कलर का सूट पहनी हुई नजर आ रही हैं और काफी बड़ी लग रही हैं. पीछे टीवी में उनके शो वीर की अरदास वीरा का टाइटल ट्रैक चल रहा है, जिसमें वह अपने रियल लाइफ छोटे भाई के साथ पंजाबी डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वीरा का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और 248000 से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वहीं, यूजर्स उनकी क्यूटनेस और प्यारे लुक की तारीफ कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा आप बहुत क्यूट हैं, मुझे आपका सीरियल बहुत अच्छा लगता था.

Advertisement

5 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग जर्नी

10 फरवरी 2007 को धनबाद में जन्मी हर्षिता ओझा ने 5 साल की उम्र में छोटे पर्दे पर डेब्यू किया. उनका शो वीर की अरदास वीरा दर्शकों को खूब पसंद आया था, जिसमें उन्होंने वीर की छोटी बहन वीरा का किरदार निभाया था. इस शो के लिए उन्हें स्टार परिवार फेवरेट बहन का अवार्ड भी मिला था, इसके अलावा आईटीआई देश की लाडली मोस्ट प्रोमाइजिंग चाइल्ड स्टार अवार्ड भी उन्हें मिला था. हर्षिता ओझा वीर की अरदास वीरा के अलावा टीवी सीरियल तमन्ना, सावधान इंडिया और शॉर्ट फिल्म सचेत में भी काम कर चुकी हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Srinagar में PM Modi की जनसभा, कहा- बर्बादी के लिए तीन खानदान जिम्मेदार
Topics mentioned in this article