इंडियाज बेस्ट डांसर के कंटेस्टेंट वरुण डागर से दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस ने की बदसलूकी, VIDEO देख बौखलाए फैन्स

वरुण डागर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उसे एक अज्ञात शख्स ढकेलते हुए ले जा रहा है. इसके बाद कई और लोग वहां आ जाते हैं, जो उसे धक्का देते नजर आते हैं. वरुण का आरोप है कि उसे धक्का देने के साथ ही उसके साथ मारपीट भी की गई है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
वरुण डागर के साथ दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस ने की मारपीट
नई दिल्ली:

इंडियाज बेस्ट डांसर के कंटेस्टेंट वरुण डागर (Varun Dagar) ने इंस्टाग्राम पर दावा किया कि दिल्ली के कनॉट प्लेस में उनके परफॉर्मेंस के बाद दिल्ली पुलिस और कुछ पार्किंग मैनेजर्स ने उन पर हमला किया. वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उसे एक अज्ञात शख्स ढकेलते हुए ले जा रहा है. इसके बाद कई और लोग वहां आ जाते हैं, जो उसे धक्का देते नजर आते हैं. वरुण का आरोप है कि उसे धक्का देने के साथ ही उसके साथ मारपीट भी की गई है. वीडियो के सामने आने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है.

एनडीटीवी इन आरोपों की पुष्टि नहीं करता, हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर पुलिस पर लोगों को बेवजह परेशान करने का आरोप लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘सिर्फ इसलिए कि वह एक कलाकार है और वह सड़क पर दर्शकों का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहा है.. ये ही काम बचा है अब पुलिस को..अपराधी तो पकड़ लिए सब'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कानून का मजाक बन गया है, कोई किसी को भी पकड़ता है मारता है'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कारण क्या है ये तो बताओ'.

Advertisement

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
Jaipur: RSS के कार्यक्रम में हुआ भयंकर बवाल, जमकर चले चाकू और डंडे