Vanshaj Latest Update: जेल से भागी युविका, डीजे से बदला लेने के लिए अब चलेगी ये चतुर चाल

Vanshaj Latest Update: आने वाले एपिसोड्स में, डीजे डिफेंस सेक्टर में अवैध गतिविधियों से जुड़े एक नए व्यवसाय का प्रस्ताव रखता है, जिसे बोर्ड से स्वीकृति मिल जाती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
‘वंशज’ में, युविका का जेल से नाटकीय ढंग से भागना डीजे के पतन की शुरुआत का प्रतीक है
नई दिल्ली:

Vanshaj Latest Update: सोनी सब का 'वंशज' अपनी दिलचस्प और भरोसेमंद कहानी से लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है, जो पारंपरिक रूप से पुरुष-प्रधान समाज में जेंडर आधारित भूमिकाओं और विरासत के जटिल दृष्टिकोण पर आधारित है. यह स्थिति महाजन परिवार में तीव्र सत्ता संघर्ष को जन्म देती है, जिससे युविका (अंजलि तत्रारी) और डीजे (माहिर पांधी) के बीच तीखी प्रतिद्वंद्विता छिड़ जाती है. हाल के एपिसोड्स में, युविका जेलर गुलरेज अप्पा (मीनल कपूर) से हाथ मिलाती है, जो डीजे से बदला लेने के युविका के संकल्प से प्रभावित है.

Advertisement

आने वाले एपिसोड्स में, डीजे डिफेंस सेक्टर में अवैध गतिविधियों से जुड़े एक नए व्यवसाय का प्रस्ताव रखता है, जिसे बोर्ड से स्वीकृति मिल जाती है. आवश्यक स्वीकृति हासिल करने के लिए, सृष्टि (उत्कर्षा नाइक) एक विश्वसनीय स्रोत के साथ मीटिंग का इंतज़ाम करती है. युविका का प्रेमी नील (मोहित कुमार) उनकी योजना सुन लेता है और युविका को इसकी जानकारी देता है, जो अपने दुश्मनों को खत्म करने के लिए एक चतुर और साहसिक रणनीति तैयार करती है. युविका जेल से भाग निकलती है और सबूत इकट्ठा करती है, और काम पूरा होने के बाद, चुपके से जेल वापस आ जाती है.

क्या युविका की चतुर योजना डीजे को हरा पाएगी या वह एक बार फिर पकड़ी जाएगी?

वंशज में युविका महाजन की भूमिका निभा रहीं अंजलि तत्रारी ने कहा, “अनेक चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, युविका का डीजे को हराने का संकल्प अडिग है. यह जानने के बाद कि डीजे की गलत हरकतों के कारण उसकी मां को हार्ट अटैक आया है, वह बेचैन है और उसे चुनौती देने के लिए तैयार है. आने वाले एपिसोड्स में, उसकी रणनीतिक प्रतिभा और अटूट भावना को दिखाया जाएगा क्योंकि वह डीजे को मात देने की अपनी योजना पर अमल करेगी.” वंशज देखते रहें, हर सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे और रात 10 बजे, केवल सोनी सब पर

Advertisement

Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India