शक्तिमान की ‘गीता विश्वास’ ने पति के साथ किया रोमांटिक डांस, फैन्स बोले- थका हुआ सुपर हीरो...देखें Video

शक्तिमान सीरियल में ‘गीता विश्वास’ (Geeta Vishwas) का किरदार वैष्णवी महंत (Vaishnavi Mahant) ने निभाया था, जो कि बहुत लोकप्रिय हुआ था. वैष्णवी शक्तिमान में एक जर्नलिस्ट के रोल में नजर आई थीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

शक्तिमान 90 के दशक का मशहूर शो था, जो खासकर बच्चों के बीच काफी पॉपुलर था. इस शो से बहुत से लोगों की यादें आज भी जुड़ी हुई हैं और वे जब भी इसके कलाकारों को देखते हैं या उनके बारे में सुनते हैं, तो उनकी पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं. इस सीरियल में ‘गीता विश्वास' (Geeta Vishwas) का किरदार वैष्णवी महंत (Vaishnavi Mahant) ने निभाया था, जो कि बहुत लोकप्रिय हुआ था. वैष्णवी शक्तिमान में एक जर्नलिस्ट के रोल में नजर आई थीं.

शक्तिमान को आज इतने साल हो चले हैं, लेकिन लोग आज भी अपने फेवरेट किरदार को भूल नहीं पाए हैं. वैष्णवी महंत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर यहां अपने पोस्ट साझा करते हुए देखी जाती हैं. इसी क्रम में वैष्णवी ने एक डांस वीडियो शेयर किया है, ज्सिमें वे बड़े ही खूबसूरत तरीके से पति के साथ ‘सजना है मुझे' गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वैष्णवी का ये रोमांटिक डांस वीडियो कुछ दिनों पहले शेयर किया गया है, जो अब वायरल हो रहा है.

वैष्णवी के इस डांस वीडियो पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. अधिकतर लोग इस वीडियो पर ‘क्यूट' और ‘लवली' कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वैष्णवी डांस कर रही हैं, जबकि उनके पति बस एक जगह खड़े हैं. ऐसे में एक ने लिखा है, ‘बहुत थका हुआ सुपर हीरो है आपका'. इस तरह वैष्णवी के वीडियो पर कमेंट्स और लाइक्स की बौछार हो रही है. पोस्ट को अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स आए हैं.

ये भी देखें: Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment