कभी बेचती थी वड़ा पाव आज टीवी के इस हिट शो का हिस्सा बनने जा रही है ये लड़की

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन के लिए एक के बाद एक कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं. फिलहाल एक ऐसा नाम आया जिसे सुनकर इंटरनेट पर सनसनी मच गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म मेकर करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन होस्ट किया था. इसके बाद सलमान भाई ने कमान संभाली और इस सीजन यानी कि तीसरे सीजन में अनिल कपूर इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे. शो के होस्ट का नाम तो सामने आ गया और अब कंटेंस्टेंट्स के नाम धीरे धीरे सामने आ रहे हैं. फिलहाल एक ऐसा नाम सामने आया है जिसे सुनकर लोग हैरान कर रहे हैं. ऑफीशियल जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पर पेज पर एक तस्वीर शेयर करते हुए हैशटैग तीखी मिर्ची का इस्तेमाल किया. तीखी मिर्ची और शेयर की गई तस्वीरों से जनता ने अंदाजा लगा लिया कि शो में वड़ा पाव गर्ल हिस्सा लेने वाली है.

वायरल पोस्ट पर आए ऐसे रिएक्शन

एक ने कमेंट किया, वड़ा पाव...अगर मैं गलत हुआ तो शो नहीं देखूंगा. एक ने लिखा, डॉली चाय वाला वाइल्ड कार्ड होगा. एक बोला, बेसन बचा के बिग बॉस चली गई ये लड़की. एक ने लिखा, उन लोगों की आत्मा को शांति मिले जो बिग बॉस ओटीटी देखते हैं. कुछ तो क्लास लाओ यार लाइफ में. एक कमेंट आया, लगता है दीदी साल भर से ऑडिशन दे रही थी. 

Advertisement

अब एक तरफ वड़ा पाव गर्ल की चर्चा है तो दूसरी तरफ डॉली चाय वाला है. इनका नाम भी बिग बॉस कंटेंस्टेंट्स की लिस्ट में है. देखना होगा कि इस बार कौन कौन आता है और कंट्रोवर्सी और धमाल का कौनसा पिटारा खुलता है. वैसे फिलहाल अनिल कपूर के नाम पर भी खासी एक्साइटमेंट है क्योंकि इस तरह का शो अनिल कपूर पहली बार करने जा रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
भारी बारिश या ठंड के आसार? आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम?