उतरन की इच्छा ही नहीं नन्ही तपस्या भी हो गई हैं बड़ी, 24 साल इशिता की तस्वीरों पर टिकेंगी निगाहें, फैंस कहेंगे- इच्छा की दोस्त...

जैसा कि हमने आपको हाल ही में बताया था कि छोटी इच्छा यानी स्पर्श खानचंदानी 22 साल की हो गई हैं तो वहीं छोटी तपस्या यानी इशिता पांचाल भी अब 24 साल की हो चुकी हैं, जिनकी तस्वीरें देख फैंस फिदा हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
उतरन की नन्हीं तपस्या यानी इशिता पांचाल की तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

टीवी सीरियल ‘उतरन' ने लोगों के दिलों को खूब छुआ और सबसे यह लंबे समय तक चलने वाले शोज की लिस्ट में शुमार है. इस सीरियल में नन्हीं इच्छा और तपस्या ने अपनी मासूमियत और एक्टिंग से जमकर सुर्खियां बटोरीं और दर्शकों का प्यार पाया. दोनों की मासूमियत के लोग कायल हो गए थे, ऐसे में इन दोनों के फैंस ये जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि आखिर वो दोनों बच्चियां आज कहां हैं और क्या कर रही है. आपको बता दें कि नन्हीं इच्छा आनी स्पर्श खानचंदानी अब 22 साल की हो गई हैं. वहीं छोटी तपस्या यानी इशिता पांचाल अब 24 साल की हो चुकी हैं और दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आती हैं.

नन्हीं तपस्या यानी इशिता पांचाल एक्टिंग की दुनिया से फिलहाल दूर हैं. इशिता को आखिर बार टीवी पर 2011 में ‘सीआईडी' में देखा गया था. इशिता कई फिल्मों में भी बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुकी हैं, उसमें एक विवाह ऐसा भी, भूत एंड फ्रेंड्स और रामाः द सेवियर शामिल है. इशिता सोशल मीडिया पर भी कम ही एक्टिव हैं.

Advertisement

उतरन से पॉपुलर होने के बाद स्पर्श खानचंदानी सीरियल परवरिश, सीआईडी, दिल मिल गए और रियलिटी शो जरा नच के दिखा में भी नजर आईं. इसके साथ ही उन्होंने 'मीना: हाफ द स्काई' नाम की एक हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया.

Advertisement
Advertisement

हिंदी फिल्म हिचकी और शिवालिका में भी स्पर्श ने काम किया. स्पर्श को जीआर8 यंग अचीवर्स अवॉर्ड्स और आईटीए जैसे कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं. हालांकि इन दिनों वह टीवी से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर स्पर्श एक्टिव रहती हैं.

Advertisement

जानें कैसी है शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी'

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani