16 साल बाद दो चोटी बांधने वाली 'उतरन' की छोटी इच्छा नहीं हैं पहले जैसी, 22 वर्षीय स्पर्श की तस्वीरें देख तप्पू भी खा जाएंगी धोखा

उतरन में छोटी इच्छा का किरदार स्पर्श खानचंदानी ने निभाया था. शो में स्पर्श दो छोटी और सस्ती सी फ्रॉक पहनी नजर आती थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
उतरन की छोटी इच्छा अब हो गईं इतनी बड़ी
नई दिल्ली:

साल 2008 में एक सीरियल आया था उतरन. इस सीरियल की कहानी सास-बहू की कहानी से काफी अलग थी जिसकी वजह से इसे काफी पसंद किया गया था. इस शो से रश्मि देसाई और टीना दत्ता को पहचान मिली थी. इस शो से ही दोनों एक्ट्रेस घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं. बड़ी तप्पू और बड़ी इच्छा के साथ इनके बचपन का किरदार जिसने निभाया था उन्हें भी लोगों ने बहुत प्यार दिया था. शो में छोटी इच्छा का किरदार स्पर्श खानचंदानी ने निभाया था. शो में स्पर्श दो चोटी और सस्ती सी फ्रॉक पहनी नजर आती थी. लेकिन इस बच्ची ने अपनी एक्टिंग से जरुर लोगों को अपना दीवाना बना लिया था.

स्पर्श अपनी एक्टिंग से लोगों को इमोशनल कर देती थीं.  लोग उनसे कनेक्ट करने लगते थे. अब ये छोटी इच्छा बड़ी हो गई है जिसे अब पहचान पाना बहुत मुश्किल है.

Advertisement

छोटी इच्छा उर्फ स्पर्श खानचंदानी अब 23 साल की हो चुकी हैं. स्पर्श की अगर आप आज की फोटोज देखेंगे तो उन्हें पहचान पाना बिल्कुल ही मुश्किल है. स्पर्श सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं जिसे देख फैंस चौंक जाते हैं.
 

Advertisement
Advertisement

फोटो हुई वायरल
स्पर्श सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो आए दिन अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटो में कभी स्पर्श अपने दोस्तों के साथ नजर आती हैं तो कभी खुद ही मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. स्पर्श को डांस का काफी शौक है. उनकी फोटोज देखकर लग रहा है कि उन्हें क्लासिकल डांस का बहुत शौक है.

Advertisement

फैंस ने किए कमेंट
स्पर्श की कोई फोटो नहीं होती है जिस पर उनके फैंस कमेंट ना करें. उनकी फोटो देखते ही लोग कमेंट करते हैं. एक ने लिखा- 'अरे ये तो इच्छा है.' वहीं दूसरे ने लिखा- 'कितनी प्यारी है.'

बता दें स्पर्श ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है. वो एक्टिंग से दूर अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं. उतरन के बाद स्पर्श परवरिश, सीआईडी, दिल मिल गए जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. स्पर्श को आखिरी बार सीरियल विक्रम बेताल की रहस्य गाथा में देखा गया था.

Featured Video Of The Day
Mumbai Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर बोले Shiv Sena नेता Aaditya Thackeray: "इसे राजनीतिक रंग देना..."
Topics mentioned in this article