दो चोटी बांधने वाली 'उतरन' की छोटी इच्छा हो गई हैं बड़ी, 22 वर्षीय स्पर्श की तस्वीरें देख कहेंगें- क्या ये है तप्पू की दोस्त

दो चोटी बांधे क्यूट दांतों वाली छोटी इच्छा को फैंस ने खूब प्यार दिया है. वहीं टीवी सीरियल उतरन के 15 साल बाद भी फैंस उन्हें देखने की ख्वाहिश रखते हैं. लेकिन अब छोटी इच्छा क्यूट बच्ची नहीं बल्कि 22 साल की खूबसूरत लेडी हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 22 mins
15 साल में बदल गया है उतरन की छोटी इच्छा यानी स्पर्श खानचंदानी का लुक
नई दिल्ली:

साल 2008 में आए कलर्स टीवी के शो ‘उतरन' को बेहद पसंद किया गया. शो के दोनों मुख्य किरदार इच्छा और तपस्या दर्शकों के बीच बेहद पॉपलुर थीं. इसी शो से एक्ट्रेस टीना दत्ता और रश्मि देसाई ने अपनी पहचान बनाई. वहीं शो में नन्ही इच्छा का किरदार निभाने वाली स्पर्श खानचंदानी की मासूमियत पर लोग फिदा हो गए थे. दो चोटी बांधे उस प्यारी सी बच्ची की तस्वीर आज भी दर्शकों के आंखों में छपी हुई है, लेकिन रियल लाइफ में वो बच्ची अब काफी बदल गई है. क्यूट सी इच्छा यानी स्पर्श खानचंदानी अब 22 साल की हो गई हैं, वो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं.

टीवी पर सीरियल उतरन के साथ डेब्यू कर स्पर्श घर-घर में मशहूर हो गईं. इसके बाद वह सीरियल परवरिश, सीआईडी, दिल मिल गए और रियलिटी शो जरा नच के दिखा में नजर आईं.

Advertisement

स्पर्श ने 'मीना: हाफ द स्काई' नाम की एक हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया. इसके अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी वह नजर आईं. फिल्म हिचकी में ओरु और शिवालिका में टिया के किरदार में वह नजर आईं थी.

Advertisement
Advertisement

स्पर्श को अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जीआर8 यंग अचीवर्स अवॉर्ड्स और आईटीए जैसे कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं.

Advertisement

आखिरी बार स्पर्श को सीरियल विक्रम बेताल की रहस्य गाथा में देखा गया था. स्पर्श खानचंदानी इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं, हालांकि वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर Victim के Husband ने बताया हादसे का मंजर