उत्तर प्रदेश के इस पहलवान का WWE के रिंग में हाहाकार, मिस्टीरियो और उनके बेटे का पीट-पीट कर किया बुरा हाल

WWE के रिंग में भारतीय पहलवान वीर महान ने हाहाकार मचाकर रख दिया है. वीर महान नाम के इस इस रेस्लर ने रॉ में डेब्यू के साथ रिंग में ऐसी तबाही मचाई की, स्टेडियम में हंगामा मच गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

WWE के रिंग में एक भारतीय पहलवान ने हाहाकार मचाकर रख दिया है. वीर महान नाम के इस इस रेस्लर ने रॉ में डेब्यू के साथ रिंग में ऐसी तबाही मचाई की, स्टेडियम में हंगामा मच गया. वीर महान ने इशारा कर दिया है कि वह WWE में बड़ी और सफल पारी खेलने के लिए आ रहे हैं. वैसे भी रॉ का हिस्सा बनना पहलवानों के लिए एक बड़ी बात मानी जाती है. वीर महान का एक वीडियो डब्ल्यूडब्ल्यूई की ऑफिशल वेबसाइट पर लोड किया गया है. जिसमें वह रिंग में तबाही मचाते नजर आ रहे हैं. उनके इस गुस्से का शिकार हुए रेस्लर रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो. बता दें कि 33 वर्षीय वीर महान का असली नाम रिंकू सिंह हैं और वह उत्तर प्रदेश के गोपाल गंज के रहने वाले हैं. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो रिंग में हैं. वह अपना मैच हार चुके हैं. उसी समय वीर महान का म्यूजिक बजता है और उनकी एंट्री हो जाती है. वीर महान रिंग में आते हैं और वह बाप-बेटा पर हल्ला बोल देते हैं. वह लगातार दांव लगाते हैं और उनकी बुरी तरह पिटाई कर चित्त कर देते हैं. इस तरह वीर महान अपना सिक्का जमाते हैं. वैसे भी इस हफ्ते वीर महान और रे मिस्टीरियो के बीट मुकाबला होना है. इस तरह इस मुकाबले पर सबकी नजर रहेगी. 

Advertisement

वैसे भी वीर महान का लुक भी चर्चा का विषय बना हुआ है. वह खतरनाक अंदाज में हैं. माथे पर तिलक है और काले रंग की ड्रेस है जबकि पीले रंग के जूते पहने हुए हैं. इस तरह WWE के रिंग में वीर महान ने अपनी मजबूत मौजूदगी दर्ज करवा दी है, देखना है कि वह इस पारी को कितना लंबा ले जा पाते हैं. 

Advertisement

देखें Video:

Featured Video Of The Day
Bihar के Samastipur में दर्दनाक हादसा, ट्रक चालक ने साइकिल सवार को कुचला... फिर कई किलोमीटर तक घसीटा