उतरन सीरियल के जोगी ठाकुर का बदला 23 साल में लुक, सफेद दाढ़ी-लंबे बाल पहचानना मुश्किल, रियल लाइफ में दिलीप कुमार हैं उनके चाचा

टीवी एक्टर अयूब खान का दिलीप कुमार से खास कनेक्शन है. इनके रिश्ते के बारे में शायद ही कुछ लोगों को पता होगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल उतरन तो आपको याद ही होगा. इस शो में इच्छा और तपस्या की स्टोरी दिखाई गई थी. जिन्हें देखकर कई बार लोग इमोशनल हो जाते थे. इस शो को बहुत पसंद किया गया था. उतरन में तपस्या के पिता जोगी ठाकुर का रोल अयूब खान ने निभाया था. अयूब खान सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी शानदार काम कर चुके हैं. जिसकी वजह से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई. क्या आप जानते हैं अयूब का बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार से रिश्ता था? नहीं ना... तो आइए आपको इस बारे में बताते हैं.

दिलीप कुमार के भतीजे हैं अयूब खान

दिलीप और अयूब का खास रिश्ता था.  दिलीप साहब के छोटे भाई नासिर ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन वो अपनी जगह नहीं बना पाए. उन्ही के बेटे हैं अयूब. दिलीप कुमार रिश्ते में अयूब खान के चाचा थे. अयूब के पिता नसीर ने नगीना, यादों की बारात जैसी कई फिल्मों में काम किया था. मगर उनका करियर भाई दिलीप कुमार की तरह नहीं चल पाया.

पहचान पाना हुआ मुश्किल

अयूब खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी लेटेस्ट फोटोज देखकर उन्हें पहचान पाना मुश्किल होगा. जोगी ठाकुर का लुक और अब के लुक में काफी डिफरेंस है इसी वजह से लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. एक ने लिखा- जोगी ठाकुर द बेस्ट फादर. उनकी फोटोज पर लोग जोगी ठाकुर बेस्ट का खूब कमेंट कर रहे हैं.

बता दें अयूब खान के लिए टीवी शो उतरन मील का पत्थर साबित हुआ था. इस शो के बाद से उनके पास प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई थी. उन्होंने उतरन के बाद शक्ति: अस्तित्व के एहसास की', ‘एक हसीना थी' और ‘बदतमीज दिल जैसे सीरियल्स में काम किया. इन शोज में भी अयूब की एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था.वो इन दिनों अपने किसी प्रोजेक्ट में बिजी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article