बारिश में बच्चों की तरह झूम-झूम कर डांस करती नजर आईं उर्वशी ढोलकिया, फैन्स बोले- दिल तो बच्चा है जी

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में उर्वशी ढोलकिया को बारिश में झूमते-नाचते और खुल कर एन्जॉय करते देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
बारिश में जमकर एन्जॉय करती दिखीं उर्वशी ढोलकिया
नई दिल्ली:

सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कमोलिका का किरदार तो हर किसी को याद होगा. अपने बालों में उंगलियां फेरती हुई, अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में मुश्किलें खड़ी करने का एक भी मौका न छोड़ने वाली कमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया कुछ समय से टेलीविजन पर बहुत अधिक एक्टिव नहीं दिखी हैं. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए वे अपने फैंस से जुड़ती रहती हैं. बारिश से बेहद प्यार करने वाली उर्वशी को बारिश का मजा लेते देख आपके दिल में बसा बच्चा भी जाग जाएगा. बारिश में उर्वशी का मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में उर्वशी ढोलकिया को बारिश में झूमते-नाचते और खुल कर एन्जॉय करते देखा जा रहा है. वह भागती हुई अपने घर के बाहर निकलती हैं और बारिश की बौछारों में खुद को भिगो लेती हैं. बिल्कुल किसी बच्ची की तरह झूम झूम कर बारिश का मजा लेती उर्वशी घर के बाहर सड़क तक आ जाती हैं और वहीं खड़ी होकर डांस करने लगती हैं. वीडियो देख कर ये तो साफ है कि उर्वशी को बारिश बेहद पसंद है. लुक्स की बात करें तो उर्वशी इस दौरान टाइगर प्रिंट नाइट सूट में नजर आईं.


बता दें कि उर्वशी ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. श्रीकांत, देख भाई देख, घर एक मंदिर, कभी सौतन कभी सहेली जैसे कई सीरियल्स उन्होंने किए. लेकिन उन्हें असली पहचान पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की से मिली, जिसमें कमोलिका के निगेटिव रोल में वह लोगों के दिलों में उतर गईं. हालांकि कुछ समय पहले उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें अब टीवी पर अधिक काम नहीं मिल रहा. चूंकि उनकी इमेज नेगेटिव रोल वाली हो गई है इस वजह से उन्हें पॉजिटिव रोल्स मिल ही नहीं रहे.


 

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, इस दिन गुंडीचा मंदिर पहुंचेंगे भगवान