Urvashi Dholakia स्ट्रगल के दिनों को याद कर हुई इमोशनल, कहा- बच्चों की फीस भरने के लिए 1500 रुपए भी नहीं थे

उर्वशी ढोलकिया ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर हुई भावूक, कहा- मेरे पास बच्चों की फीस भरने के लिए 1500 रूपए भी नहीं थे

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया एकता कपूर के लोकप्रिय टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की' में दमदार रोल में नजर आई थीं. इस शो कोमोलिका के रोल में वह घर-घर पहचानी जाने लगीं. हाल ही में पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया. उन्होंने बताया कि एक सिंगल मदर को तौर पर उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना किया. उर्वशी ने उस समय को याद करते हुए कहा कि उनके पास बच्चों की फीस देने के लिए 1500 रुपए भी नहीं थे. उनके दो बेटे हैं क्षितिज और सागर ढोलकिया. 

एक्ट्रेस ने पिंकविला को बताया, "मेरी टीनेज में ही शादी हो गई और मैं मां बन गई. ऐसा नहीं है कि मैं किसी पर  निर्भर थी, लेकिन इन चीजों ने मुझे और ज्यादा सावधान रहना सिखाया. मैं थोड़ा हाइपर रहने लगी, क्योंकि मैं उस स्थिति में फंस गई, जहां मुझे नहीं पता था कि क्या करना है."

42 वर्षीय उर्वशी ने उस घटना को याद करते हुए कहा, " मेरे पास अपने बच्चों की फीस देने के लिए 1500 रुपये भी नहीं थे. बुरा लगता है, आप निराश महसूस करते हैं, लेकिन आज जब मैं उस समय को पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे लगता है कि मैं अब बेहतर स्थिति में हूं. जीवन में बहुत सारी मुश्किलें आती हैं, लेकिन आपको बस आगे बढ़ना होता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने ‘देख भाई देख', ‘शक्तिमान', ‘कभी सौतन कभी सहेली', ‘तुम बिन जाऊं कहां', ‘कहीं तो होगा', ‘बेताब दिल की तमन्ना है' और ‘चंद्रकांता - एक मायावी प्रेम गाथा' जैसे टीवी शो में  काम किया. उर्वशी बिग बॉस के छठे सीजन की विनर रहीं. वह एकता कपूर के नागिन 6 से टीवी पर वापसी कर रही हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा