उर्वशी ढोलकिया बोलीं- पहले लाइफ सेट करूं या बंदा, तो बेटे ने कहा- पहले शक्ल... देखें Video

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

टेलीविजन के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' में कमोलिका का किरदार भला कौन भूल सकता है. इस किरदार से एक्ट्रेस उवर्शी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने खूब सुर्खियों बटोरीं. उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) आज भी लोगों के जेहन में 'कोमोलिका' के रूप में मौजूद हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ढोलकिया (Urvashi Dholakia Video)  किसी टीवी शो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने बेटों के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में उनके बेटे क्षितिज ढोलकिया साथ में नजर आ रहे हैं.

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia)  का यह वीडियो काफी फनी है साथ ही इसमें मां-बेटे की बॉन्डिंग देखने लायक है. इसमें उर्वशी अपने बेटे को कहती हैं पहले लाइफ सेट करुं की बंदा इसी बात पर उनके बेटे पीछे से कुशन मारते हुए कहते है पहले अपनी शक्ल सेट करो. बेटे के इस बात पर जिस तरीके से उर्वशी एक्सप्रेशन देती हैं उसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. उर्वशी के इस वीडियो को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 9 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

गौरतलब है कि उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia)  की शादी 16 साल की उम्र में हुई. एक साल बाद यानी 17 की उम्र में उन्होंने दो जुड़वा बेटों सागर और श्रितिज को जन्म दिया और 18 में उनका तलाक हो गया था. पति से तलाक के बाद उन्होंने अपने दोनों बेटों की अकेले परवरिश की है. उर्वशी ने 'घर एक मंदिर', 'कभी सौतन कभी सहेली', 'कहीं तो होगा' जैसे टीवी शोज में काम किया है. वह 'बिग बॉस सीजन 6' की विजेता रही हैं. 

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: यात्रा के लिए प्रशसान ने की पूरी तैयारी, 53 साल बाद दो दिवसीय यात्रा