कैटरीना कैफ को टक्कर देती नजर आईं उर्फी जावेद, अपनाया 'टिप टिप बरसा पानी' वाला स्टाइल

बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) को उनकी जबरदस्त फैशन सेंस के लिए पहचाना जाता है. कैटरीना कैफ स्टाइल में साड़ी पहन रखी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद को उनकी जबरदस्त फैशन सेंस के लिए पहचाना जाता है. उर्फी जावेद ने बिग बॉस हाउस में गारबेज बैग के साथ ड्रेस बनाकर सबको हैरान कर दिया था. उनकी यह स्टाइल स्टेटमेंट उनकी असल जिंदगी में भी कायम है और लगातार वह सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटो भी शेयर करती हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें वह कैटरीना कैफ के 'टिप टिप बरसा पानी' अंदाज में नजर आ रही हैं. 

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'टिप टिप बरसा पानी' इन फोटो में लह पीली साड़ी में नजर आ रही हैं. इस फोटो पर सेलेब्रिटी से लेकर उनके फैन्स तक कमेंट कर रहे हैं. उनकी इस फोटो पर राखी सावंत ने भी कमेंट किया है ओर लिखा है वाउ. इस तरह उनका यह अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है. यही नहीं, फैन्स उनसे पूछ रहे हैं कि क्या आप बिग बॉस 15 में जाओगी. 

उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'बड़े भैया की दुल्हनिया' से की थी. इसके बाद वे बेपनाह और मेरी दुर्गा में भी काम कर चुकी हैं. 25 वर्षीय उर्फी जावेद आखिरी बार टीवी सीरियल ऐ मेरे हमसफर में देखा गया था. 
 

KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'