बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने शेयर की फोटो, बोलीं- फरहान और जोया को बोलो जायदाद में एक और हिस्सा बढ़ गया है...

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का सिंगल शर्ट में फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो के साथ ही उर्फी द्वारा लिखा गया कैप्शन सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
उर्फी जावेद ने सिंगल शर्ट में करवाया फोटोशूट
नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब से बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी हैं तब से उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ काफी हाई हो गया है. बिग बॉस के घर में वे भले ही वे ज्यादा दिन ना टिक पाई हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपने ग्लैमरस फोटो और वीडियो के चलते छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक अपनी कई तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं जो इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. फैंस जमकर इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

सिंगल शर्ट में करवाया फोटोशूट
अपनी ग्लैरमस तस्वीरों से लाइमलाइट में आईं उर्फी जावेद  (Urfi Javed Photo) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी तस्वीरें शेयर करती ही तेजी से वायरल होती हैं. उर्फी की हालिया पोस्ट ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. इन तस्वीरों में वे सिंगल शर्ट पहनी नजर आ रही हैं. इन ग्लैमर फोटो को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं- "दो दिन से इतने लोग पूछ चुके हैं कि क्या मैं जावेद अख्तर की पोती हूं ? इसका जवाब दे देकर मेरे सिर में दर्द हो गया है. फरहान और जोया बोलो जायदाद में अब एक और हिस्सा बढ़ गया है" उर्फी की इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं ट्रोलर्स उनपर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

>

टीवी सीरियल्स में आ चुकी हैं नजर 
आपको बता दें कि दो दिनों से सोशल मीडिया पर उर्फी  (Urfi Javed) का जावेद अख्तर के रिश्ते को लेकर लोग सवाल पूछ रहे हैं. जिसके बाद शबाना आजमी ने इस बात से साथ इंकार किया है. उर्फी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताएं तो सोर्स के मुताबिक उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी. इसके बाद वे एक के बाद एक शो में नजर आने लगी. हाल ही में उन्हें बिग बॉस ओटीटी में भी देखा गया था. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: BJP MP Janardan Singh Sigriwal ने क्यों कहा विपक्ष को विकास का विरोधी
Topics mentioned in this article