उर्फी जावेद ने जावेद अख्तर के साथ शेयर की फोटो, लिखा- ‘आखिरकार आज दादाजी से मेरी...’

लोग उर्फी जावेद के नाम को अक्सर बॉलीवुड के फेमस लेखक जावेद अख्तर से जोड़ते नजर आते हैं और सवाल पूछते हैं कि क्या वह जावेद अख्तर के रिलेशन में हैं, जिसका जवाब अब उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दे दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
उर्फी जावेद ने जावेद अख्तर के साथ शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद का अतरंगी फैशन हमेशा चर्चा में रहता है. वहीं कई बार उर्फी का फैशन उनके लिए मुसीबत भी बन जाता है. इसके अलावा लोग उनके नाम को भी अक्सर बॉलीवुड के फेमस लेखक जावेद अख्तर से जोड़ते नजर आते हैं और सवाल पूछते हैं कि क्या वह जावेद अख्तर के रिलेशन में हैं, जिसका जवाब अब उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दे दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने जावेद अख्तर संग एक फोटो शेयर किया है.

हाल ही में उर्फी जावेद एक फैशन शो में पहुंची थीं. जहां उनकी मुलाकात लेखक जावेद अख्तर से हुई. इस खास पल की फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह नीले रंग के ओवरकोट में नजर आ रही हैं तो जावेद अख्तर ग्रे कुर्ते और कंधे पर शॉल में साथ बैठे दिख रहे हैं.

इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने स्टोरी के कैप्शन में लिखा, "आखिरकार आज मेरे दादाजी से मेरी मुलाकात हो ही गई, वह एक लेजेंड हैं क्योंकि सुबह-सुबह इतने लोगों की सेल्फी लेने के लिए लाइन लग गई, लेकिन उन्होंने किसी को मना नहीं किया. उन्होंने सभी के साथ हंसते हुए बात की. वह बेहद विनम्र थे! मैं बेहद खुश हूं." इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने फोटो को वायरल कर दिया. वहीं फैंस सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें, उर्फी जावेद की हाल ही में एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें उनकी आंखें सूजी हुई थी. इस फोटो को देखते ही फैंस सवाल करके पूछने लगे थे कि उन्हें हुआ क्या है. इसी के चलते पता चला कि उनके एक ट्रीटमेंट में ये हाल हुआ है.  

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बिखरीं लाशें, हर तरफ चीख-पुकार, दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन?