सड़क से सिगरेट उठा-उठाकर उर्फी जावेद ने बनाई ऐसी ड्रेस सोच भी नहीं सकते आप, लोग बोले- पहली बार किया सही इस्तेमाल

प्लास्टिक बैग्स से लेकर बच्चों के टॉय, उर्फी ने किस-किस चीज से अपने आउटफिट नहीं बनाए हैं. इस बीच उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सिगरेट के बड्स से अपने कपड़े को बनाती नजर आ रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

उर्फी जावेद कुछ न कुछ करके सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन से निकलने के बाद उर्फी ने ऐसा धमाल मचाया कि आज बच्चा-बच्चा उन्हें पहचानता है. उर्फी अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. प्लास्टिक बैग्स से लेकर बच्चों के टॉय, उर्फी ने किस-किस चीज से अपने आउटफिट नहीं बनाए हैं. इस बीच उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सिगरेट के बड्स से अपने कपड़े को बनाती नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो को वूम्पला के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी सड़क पर सिगरेट के बड्स इकठ्ठा करती हैं और फिर उससे अपना आउटफिट डिज़ाइन करने लगती हैं. उर्फी सिगरेट के बड्स से इतनी सुंदर आउटफिट बनाती हैं, जिसके बारे में हम और आप सोच भी नहीं सकते. उर्फी बाद में सिगरेट के बड्स से बनी ड्रेस को पहनती भी हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस ड्रेस में उर्फी काफी सग्लैमरस लग रही हैं और जिसे पता नहीं वो बता ही नहीं पाएगा कि ये ड्रेस सिगरेट बड्स से बनी है. 

Advertisement

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर लोगों के ढेरों रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आज पहली बार किसी ने सिगरेट का सही इस्तेमाल किया'. तो एक अन्य ने लिखा, 'पहली बार इसकी ड्रेस मुझे पसंद आई है'. एक और यूजर ने लिखा है, 'उर्फी इस ड्रेस में अच्छी लग रही है'. एक और यूजर लिखते हैं, 'चलो सड़क का थोड़ा बहुत कचरा तो उर्फी ने साफ कर दिया'.

Advertisement

Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?