उर्फी जावेद ने टेप से बनाई '10 सेकंड' वाली ड्रेस, लोग बोले- पैकिंग हो गई पार्सल होना बाकी है

प्लास्टिक बैग्स से लेकर बच्चों के टॉय तक, उर्फी ने किस-किस चीज से अपने आउटफिट नहीं बनाए हैं. इस बीच उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे मक्खियों के बाद अप टेप से बनी ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
उर्फी ने टेप से बनाई नई ड्रेस
नई दिल्ली:

उर्फी जावेद कुछ न कुछ करके सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन से निकलने के बाद उर्फी ने ऐसा धमाल मचाया कि आज बच्चा-बच्चा उन्हें पहचानता है. उर्फी अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. प्लास्टिक बैग्स से लेकर बच्चों के टॉय तक, उर्फी ने किस-किस चीज से अपने आउटफिट नहीं बनाए हैं. इस बीच उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे मक्खियों के बाद अप टेप से बनी ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं. 

जी हां, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे टेप से बनी एक ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी खड़ी हैं और एक लड़की उन्हें टेप से गोल-गोल घूमकर लपेट रही है. उर्फी के इस नए ड्रेस को देखने के बाद जहां लोग हैरान हैं, तो वहीं कुछ ने अपना माथा पकड़ लिया है. वहीं कुछ लोगों के लिए उर्फी का ये स्टाइल कुछ नया नहीं है. वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा है, '10 सेकंड्स ड्रेस'. 

उर्फी जावेद के इस नए आउटफिट पर यूजर्स के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हां भैया, पैकिंग हो गई है अब पार्सल कर देना". तो एक और यूजर ने लिखा है, "लेकिन जब वाशरूम जाना होगा तब क्या करोगी". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "ये धरती की सबसे अजीब प्राणी है पर इसका कॉन्फिडेंस भी मुझे पसंद है". इस तरह से उर्फी के इस नए वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं आई हैं.

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में मिड डे मील की हकीकत, Schools और आंगनबाड़ी केंद्रों में पौष्टिक भोजन मिलना मुश्किल