सोनी लिव पर लौट रहे हैं पापा जी, आ रहा है इस पॉपुलर सीरीज का तीसरा सीजन

सोनी लिव पर अनदेखी सीरीज के तीसरे सीजन की वापसी हो रही है. इस बार ये कहानी कुछ नए मोड़ लेकर दर्शकों को एंटरटेन करने वाली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पापा जी लौट आये हैं! सोनी लिव ने हाल ही में अपनी मचअवेटेड थ्रिलर सीरीज-अनदेखी 3 का ट्रेलर जारी कर दिया है. पापा जी को एक नए अवतार में देखने के लिये तैयार हो जाइये क्‍योंकि वे अंधेरों और छल-कपट की दुनिया में और भी गहराई से उतरने जा रहे हैं. यह सीजन दर्शकों को फीलिंग्स और रोमांच के एक नये सफर पर ले जायेगा. क्‍योंकि कहानी में आगे दिल दहला देने वाला खून-खराबा देखने को मिलने वाला है. अटल परिवार में जारी कोलाहल के बीच पारिवारिक राजनीति से जूझता है और अपने बीते हुए अतीत का सामना करना उनके लिये एक बहुत बड़ी चुनौती बन जाती है. रोमांचक मुठभेड़ जोकि सत्‍ता पाने के लिये एक संघर्ष है और लंबे समय से दबे हुए रहस्‍य उन्‍हें घेरने को तैयार हैं. यह सीजन बदले की आग के बीच सत्‍ता के लिये एक रोमांचक युद्ध को दिखाएगा. 

पापा जी का किरदार निभा रहे हर्ष छाया ने कहा, "अनदेखी के तीसरे सीजन में वापसी सिर्फ पापाजी और अटवाल परिवार की ताकत वापस लेने के बारे में नहीं है. यह उन किरदारों को गहराई से जानने के बारे में है जिन्होंने दर्शकों को इतने लंबे समय तक बांधे रखा है. सीजन 3 में रोमांच का एक और आयाम देखने को मिलेगा तो उन छिपी गहराइयों को उजागर करने के लिए तैयार हो जाइए जिनके बारे में आप नहीं जानते थे. इसके नये सीजन में किरदार भावनाओं के उतार-चढ़ाव के दौर से गुजरते हैं. वे एक ऐसी दुनिया में जाते हैं जहां नैतिकता धुंधली है और वफादारी लगातार बदल रही है. यह शो आपकी धारणाओं को चुनौती देगा रहस्यों को उजागर करेगा और निस्संदेह एक स्थायी, चौंकाने वाला असर छोड़ेगा."

Advertisement

 
बनिजय एशिया के सपोर्ट से एप्‍लॉज एन्‍टरटेनमेंट की पेश की गई और आशीष आर शुक्‍ला के डायरेक्शन में बनी 'अनदेखी 3' में कई जाने-माने सितारे प्रमुख किरदारों को निभाते नजर आएंगे. इनमें शामिल हैं-हर्ष छाया, दिब्‍येन्‍दु भट्टाचार्य, सूर्या शर्मा, अंकुर राठी, आंचल सिंह, आइन जोया, वरूण बडोला और शिवांगी सिंह. देखिये 'अनदेखी 3' 10 मई से सिर्फ सोनी लिव पर!

Advertisement

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल