अभिनेत्री उल्का गुप्ता ने 4 साल बाद स्टार प्लस के शो 'बन्नी चाउ होम डिलीवरी' के साथ की धमाकेदार वापसी

  छह साल के अंतराल के बाद उल्का पर्दे पर वापसी कर रही हैं. उनके कई प्रशंसक इस खबर से बहुत खुश हैं. उनके पिछले शो में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार से उन्हें खूब प्रसिद्धि मिली थी

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

स्टार प्लस हमेशा से अपनी नई सोच की टैगलाइन को अपने बेहतरीन शोज़ के जरिए याद किया जाता है. अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही होने जा रहा है क्योंकि चैनल 'बन्नी चाउ होम डिलीवरी' नामक एक नया शो लेकर आ रहा है. जहां एक बार फिर महिला सशक्तिकरण को एक नई पहचान दी गई है, जिसे दर्शक खूब पसंद करेंगे.

यह शो एक मजबूत और हिम्मती लड़की बन्नी की जर्नी के बारे में है, जो एक फूड डिलीवरी का बिजनेस करती है, जहां वो उन लोगों के लिए घर का बना खाना खिलाती हैं, जो एक स्थिर वेतन की तलाश में शहर चले गए हैं और अपने घर के खाने को बहुत मिस करते हैं. ऐसे प्रतिभाशाली किरदार को अभिनेत्री उल्का गुप्ता के अलावा भला कौन निभा सकता था, जिन्होंने इससे पहले ऐसे कई मजबूत किरदार निभाए हैं. शो की कहानी उतनी ही विशिष्ट, वास्तविक और लुभावनी है जितना कि यह होने शीर्षक से लगती है.

छह साल के अंतराल के बाद उल्का पर्दे पर वापसी कर रही हैं. उनके कई प्रशंसक इस खबर से बहुत खुश हैं. उनके पिछले शो में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार से उन्हें खूब प्रसिद्धि मिली थी, और इसमें कोई संदेह नहीं है कि 'बन्नी' के रूप में उनकी नई भूमिका भी उतनी ही मनोरंजक होगी. उनकी वापसी ने कई लोगों को खुश किया है और उन्हें 'बन्नी' की भूमिका निभाते हुए देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं.

'बन्नी चाउ होम डिलीवरी' शो में अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री उल्का गुप्ता ने कहा, "यह एक पूरी तरह से प्राकृतिक प्रक्रिया थी, जिसके साथ मैं आगे बढ़ती गई. बॉलीवुड और डाउन साउथ में कुछ फिल्में करने के बाद, स्टार प्लस के शो 'बन्नी चाउ होम डिलीवरी' का ऑफर होना मेरे लिए बिल्कुल सटीक अवसरों में से एक था और फिर मैंने छोटे पर्दे पर वापसी करने का फैसला किया. अपने ग्राफ और अनुभव को ध्यान में रखते हुए, बन्नी एक ऐसी चुनौतीपूर्ण भूमिका है, जिसे मैं अपने प्रशंसकों के लिए निभाना चाहती हूं."

इस शो में उल्का को अभिनेता प्रवीश मिश्रा के साथ कास्ट किया गया है, 'युवान' नामक उनका किरदार, एक विशेष रूप से विकलांग व्यक्ति का किरदार है जो किशोर की भांति व्यवहार करता है. यह किरदार अपने आप में बहुत चैलेंजिंग साबित होगा. ऐसे में इस नई जोड़ी ने दर्शकों की दिलचस्पी को और भी बढ़ा दिया है दोनों ही कलाकार अपने आप में  कुशल अभिनेता हैं जो पर्दे पर करिश्मा का परिचय देते हैं.
 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी