उदित नारायण ने भारती सिंह के लिए गया 'भोली सी सूरत' गाना, तो जोर-जोर से हंसने लगी कॉमेडियन- देखें Video

मशहूर गायक उदित नारायण (Udit Narayan) के साथ भारती सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने भारती सिंह के लिए एक गाना भी डेडिकेट किया जिसके बाद भारती शरमाती हुई नजर आती हैं और कहती हैं भोली सी सूरत वो भी मेरी हाहाहाह

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

भारती सिंह (Bharti Singh) अपने अंदाज से फैंस को हंसने पर मजबूर कर दी देती हैं, सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो छा जाते हैं. लाफ्टर क्वीन की  सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे मशहूर गायक उदित नारायण (Udit Narayan) के साथ नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं उदित नारायण ने भारती सिंह के लिए एक गाना भी डेडिकेट किया जिसके बाद भारती शरमाती हुई नजर आती हैं.

सोशल मीडिया पर छा गया उनका ये वीडियो 
भारती सिंह  (Bharti Singh) पति हर्ष लंबानिया के साथ डांस दीवाने का शो होस्ट कर रही हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में मशहूर गायक उदित नारायण भी इस शो का हिस्सा होंगे. इस एपिसोड के ऑन एयर होने से पहले भारती उदित नारायण के साथ एक वीडियो शेयर करती हैं जिसमें वे भारती के लिए 'भोली सी सूरत' गाना डेडिकेट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही भारती सिंह  कैप्शन में लिखाती हैं- 'भोली सी सूरत वो भी मेरी हाहाहाह.' भारती  की ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement

क्या कर रही हैं भारती मम्मी बनने की तैयारी ? 
बता दें कि भारती (Bharti Singh Video) का एक वीडियो और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पैपराजी भारती से कहते हैं कि वे उन्हें मामा कब बनाएंगी. जिसका जवाब देते हुए भारती कहती हैं कि 'आप अकेला छोड़िए करते हैं कुछ' इससे पहले डांस दीवाने के सेट पर भारती सिंह ने कहा था की कोरोना के हालातों के देखते हुए वे मां बनने से डर रही हैं. आपको याद दिला दें कि भारती और हर्ष साल 2017 में शादी के बंधन में बंध गए थे. जिसके बाद दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर आए दिनों धमाल मचाती है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article