बेली डांस करती नजर आईं टीवी की ‘गोपी बहू’ देवोलीना भट्टाचार्य, वीडियो देख फैंस बोले- बहू का बरेली डांस

देवोलीना भट्टाचार्य ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे देख कहा जा सकता है कि टीवी की ये बहू बेली डांस में बड़े-बड़ों को पछाड़ सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
गोपी बहू देवोलिना ने शेयर किया बेसी डांस वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य एक्टिंग के साथ ही डांस में भी माहिर हैं. साल 2010 में देवोलीना डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस का हिस्सा रह चुकी हैं. देवोलीना के जबरदस्त डांस की झलक एक बार फिर सामने आई है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने बेली डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सेलिब्रिटी बेली डांसिंग ट्रेनर संजना मुथरेजा के साथ बेली डांस करती नजर आ रही हैं. उनके इस डांस की जमकर तारीफ हो रही है. 

देवोलीना भट्टाचार्य ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे देख कहा जा सकता है कि टीवी की ये बहू बेली डांस में बड़े-बड़ों को पछाड़ सकती हैं. ब्लैक कलर की स्कर्ट और क्रॉप टॉप में देवोलीना बेली डांसिंग के बेहद खूबसूरत डांस कर रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए देवोलीना ने लिखा, 'डांस करना अपने आप को बाहर लाना है. विशाल, अधिक सुंदर, अधिक शक्तिशाली मैं. ऑनलाइन क्लासेस शुरू करने और मेरे लिए इसे संभव बनाने के लिए संजना मुथरेजा को धन्यवाद. मैं अभी तक लेवल 5 की स्टूडेंट होने के नाते पर्याप्त नहीं जानती. बहुत सारी प्रैक्टिस और डिवोशन की जरूरत है और निश्चित रूप से मैं वो करूंगी.'

Advertisement

देवोलीना कr इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए सेलिब्रिटी बेली डांसिंग ट्रेनर संजना मुथरेजा ने लिखा, आपके समर्पण और मेहनत की मैं कायल हूं. वहीं फैंस ने भी कमेंट कर देवोलीना के इस आर्ट की खूब तारीफ की. एक फैन ने लिखा, वाह, बेहतरीन बेली डांस. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, बहू का बरेली डांस.

Advertisement

Bollywood Gold: जब चारों दिशाओं में गूंजा Pankaj Udhas का ये गाना

  

Featured Video Of The Day
Maharashtra विधानभवन में Team India के 4 सितारों का CM Eknath Shinde करेंगे सम्मान