47 मिनट के एक एपिसोड के लिए टीवी की नागिन ही नहीं उनके कोस्टार भी वसूलते हैं तगड़ी फीस, शॉक्ड हो जाएंगे फैंस

Naagin Actors Fees: कम ही लोग जानते होंगे कि इन शोज की नागिन जितनी हिट और महंगी होती हैं, शो के मेल स्टार्स भी उतने ही भारी होते हैं. अब नागिन 7 की बारी है. जिसमें अभिषेक कुमार नजह आएंगे. क्या अभिषेक कुमार भी ऐसी तगड़ी फीस वसूल पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Naagin Actors Fees: अर्जुन बिजलानी से लेकर सिंबा नागपाल की थी नागिन में इतनी फीस
नई दिल्ली:

Naagin Actors Fees:  टीवी का नागिन शो पहली से लेकर हर नए सीजन के साथ जबरदस्त हिट हो रहा है. नागिन जब भी नए सीजन के साथ आते हैं उसमें नागिन का रोल निभाने वाली हसीनाएं बेहद हिट होती हैं. और, चर्चाओं में भी रहती हैं. लेकिन ये कम ही लोग जानते होंगे कि इन शोज की नागिन जितनी हिट और महंगी होती हैं, शो के मेल स्टार्स भी उतने ही भारी होते हैं. अब नागिन 7 की बारी है. जिसमें अभिषेक कुमार नजह आएंगे. क्या अभिषेक कुमार भी ऐसी तगड़ी फीस वसूल पाएंगे. फिलहाल आपको बताते हैं नागिन के मेल स्टार्स कितनी फीस वसूल चुके हैं.

अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी नागिन के सबसे पहले सीजन में दिखाई दिए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी फीस 80 हजार से 1.5 लाख रुपए पर एपिसोड थी.

करणवीर बोहरा

करणवीर बोहरा नागिन के सेकंड सीजन में दिखाई दिए थे. उनकी नागिन भी मौनी रॉय ही थीं. उनकी फीस पर एपिसोड सत्तर हजार रुपए के करीब थी.

Advertisement

पर्ल वी पुरी

इस सितारे को आपने नागिन के तीसरे सीजन में देखा था. ये सुरभि ज्योति के साथ जोड़ी में दिखे थे. इस शो के लिए उनकी पर एपिसोड फीस 70 से 75 हजार रु. के बीच बताई जाती है.

Advertisement

रजत टोकस

रजत टोकस भी तीसरे सीजन में नागिन के साथ नजर आए थे. उनकी फीस भी 70 से 80 हजार रु. प्रति एपिसोड थी.

Advertisement

विजयेंद्र कुमेरिया

विजयेंद्र कुमारिया नागिन के चौथे सीजन में निया शर्मा के साथ दिखे थे. उनकी फीस पर एपिसोड साठ हजार रु. के करीब थी.

Advertisement

शरद मल्होत्रा

शरद मल्होत्रा नागिन के पांचवें सीजन में लीड रोल में दिखाई दिए थे. इस शो में वो बाज बने थे. सुरभि चंदना के साथ कोस्टार रहे शरद मल्होत्रा ने डेढ़ लाख से लेकर 1.7 लाख रु. तक पर एपिसोड चार्ज किए हैं.

धीरज धूपर

धीरज धूपर नागिन 5 के खूंखार विलेन थे. इस शो में उन्होंने प्रति एपिसोड डेढ़ से दो लाख रु. तक की फीस ली थी.

मोहित सहगल

मोहित सहगल भी नागिन 5 में नजर आए थे. वो कुछ ही एपिसोड के लिए आए थे लेकिन उनकी फीस पर एपिसोड काफी ज्यादा बताई जाती है.  

सिंबा नागपाल

सिंबा नागपाल नागिन के छठवें सीजन का हिस्सा थे. उनकी जोड़ी तेजस्वी प्रकाश के साथ बनी थी. इस सीजन में उन्होंने पर एपिसोड 1 लाख रु. तक की फीस वसूल की.

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: जनता की गाढ़ी कमाई, नदियों में समाई! 15 दिन में 10 पुल ढहे, ज़िम्मेदार कौन?