टीवी की इच्छाधारी नागिन ने शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीर में फैन्स को लगी 'सोनपरी'

Surbhi Jyoti ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जिसे देखकर फैन्स खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

सुरभि ज्योती छोटे पर्दे का पॉपुलर नाम हैं. कुबूल है, प्यार तूने क्या किया, इश्कबाज और नागिन-3 जैसे हिट शो का हिस्सा रहीं सुरभि सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और फैन्स का खूब प्यार भी बटोरती हैं. फिलहाल भी वो अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं. इस फोटोशूट में वो बड़े ही लेजी मूड में नजर आ रही हैं. वो आराम से बेड पर लेटकर पोज देती नजर आ रही हैं. इच्छाधारी नागिन की फोटोज देखकर उनके फैन्स बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने उनकी तारीफ में लिखा, आपका मेकअप सेंस बहुत ही परफेक्ट है. आपकी वजह से इंस्टाग्राम का टेंपरेचर बढ़ रहा है. एक फैन ने तो प्यार प्यार में सोन परी ही कह डाला. एक ने लिखा, दिल गार्डन गार्डन हुआ. 

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

साल 2023 में सुरभि पार्टनर्स नाम की एक वेब सीरीज में नजर आई थीं. इसके अलावा वो देसी एक्सप्लोरर्स, तन्हाइयां, कुबूल है 2.0 में नजर आ चुकी हैं. सुरभि टीवी के साथ साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. साल 2010 में उनकी पहली फिल्म 'इक कुड़ी पंजाब दी' में नजर आई थीं. ये पंजाबी फिल्म थी. सुरभि रौला पै गया, मुंडे पटियाला दे, क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है नाम की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement

स्पेशल अपीयरेंस देकर भी कमाती हैं पैसा

सुरभि ना केवल बतौर लीड एक्ट्रेस बल्कि स्पेशल अपीयरेंस के जरिए भी शो का हिस्सा बनी हैं. इनमें सपने सुहाने लड़कपन के, पवित्र रिश्ता, जमाई राजा, डांस दिवाने, कुमकुम भाग्य, नागिन-2, बिग बॉस-14 और बिग बॉस-15 शो शामिल हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर