हिना खान से लेकर शहनाज गिल तक, ये 8 TV सितारे जिन्होंने एक्टिंग के लिए फैमिली से की बगावत

इन 8 टीवी सेलेब्स ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर एक्टिंग में आने का फैसला किया.

Advertisement
Read Time: 24 mins
इन टीवी सेलेब्स ने परिवार के खिलाफ जाकर चुनीं एक्टिंग की दुनिया
नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री फैंस को यह दुनिया लाइमलाइट की लगती हैं. हालांकि इस चमक और चकाचौंध भरी दुनिया में कदम रखने के लिए बड़ी हिम्मत की जरुरत होती हैं. क्योंकि इंडस्ट्री में आते तो कई हैं. लेकिन कुछ ही होते हैं, जो फैंस और दर्शकों के दिलों में जगह बना पाते हैं. हालांकि फैंस के दिलों पर राज करने से पहले उन्हें अपने पेरेंट्स को भी एहसास दिलाना होता है कि वह सफल होंगे. लेकिन क्या आपको पता है कि ऐसे कुछ टीवी सेलेब्स हैं, जिन्हें इस लाइमलाइट भरी जिंदगी में कदम रखने के लिए अपने परिवार से बगावत करनी पड़ी थी. जी हां, इस लिस्ट में पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान से लेकर सुरवीन चावला चावला का नाम शामिल है.  

हिना ने की थी बगावत

सीरियल ये रिश्ता कहलाता है में अक्षरा के रोल से फैंस के बीच अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान के लिए भी यह सफर आसान नहीं थी. दरअसल, इंजीनियरिंग कर रहीं हिना खान एक्टिंग के लिए अपने पूरे परिवार से लड़ी थीं. जबकि उन्हें बस पिता का सपोर्ट मिला था.

Advertisement

सुशांत ने परिवार ने भी परिवार से की थी बगावत

सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल पवित्र रिश्ता के मानव के रोल से भारत के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. लेकिन इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने भी परिवार के खिलाफ जाकर इंजीनियर की बजाय एक्टिंग की राह को चुना था.

Advertisement
Advertisement

करिश्मा सावंत की मां थीं एक्टिंग के खिलाफ

सीरियल ये रिश्ता क्या कहला है में इन दिनों आरोही के रोल में सुर्खियां बटोर रहीं एक्ट्रेस करिश्मा सावंत की एक्टिंग के खिलाफ उनकी मम्मी थीं, जो एक्ट्रेस के एक्टर बनने के फैसले से खुश नहीं थीं.

Advertisement

शहनाज ने ऐसे किया सपना पूरा

बिग बॉस 13 के बाद से एक्ट्रेस और सिंगिंग से फैंस का दिल जीतने वाली शहनाज इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन शहनाज ने एक बार बताया था कि उनका परिवार सिंगिंग और एक्टिंग के खिलाफ था, जिसके कारण वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए लिए घर से भाग गई थीं.

श्रुति शर्मा ने की परिवार से बगावत

एक्ट्रेस श्रुति शर्मा की फैमिली भी एक्टिंग के खिलाफ थी, जिसके चलते उन्हें भी अपनी मंजिल पाने के लिए परिवार से बगावत करनी पड़ी थी.

सुरवीन चावला ने झेले रिजेक्शन

बॉलीवुड और टीवी के कई शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सुरवीन चावला के परिवार ने भी उनके एक्टिंग के फैसले का सपोर्ट नहीं किया था. वहीं उन्होंने अपने सपनों को पूरा करने के लिए कई रिजेक्शन का भी सामना करना पड़ा था.

सई का स्ट्रगल भी था खास

गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में सई के रोल में फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस आयशा सिंह शुरुआत में मुंबई लॉ की पढ़ाई करने आई थीं, लेकिन परिवार के खिलाफ जाकर उन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाया और आज वह टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं.

फैमिली बिजनेस ज्वॉइन करने का था प्लान

एक्टर अंकित गेरा का परिवार भी उन्हें फैमिली बिजनेस में लाना चाहता था, लेकिन उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अपना करियर बनाया.

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: हिंद के सितारों का जमकर हुआ स्वागत, Mumbai की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब