छोटे परदे की देसी इमली अब हो गई मॉडर्न, सुंबुल तौकीर का डांस वीडियो दिखा देगा उनके बदले रंग-ढंग

सुंबुल तौकी छोटे परदे के पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वो बिग बॉस 16 का हिस्सा थीं और इस शो में भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुंबुल तौकीर
नई दिल्ली:

सुंबुल तौकीर का नया शो काव्या अपने 100 एपिसोड पूरे कर चुका है. ये शो एक अनूठी कहानी के साथ दिल जीत रहा है जो इसे रेगुलर डेली सोप से अलग करता है. शो के लिए पब्लिक का प्यार ही है जो ये शो इतना सक्सेसफुल हो रहा है. कनाडा के डॉ. शहरीन अहमद सुंबुल के फैन हैं. उन्होंने 100 एपिसोड पूरे होने के मौके को खास बनाने के लिए एक खास अरेंजमेंट किया. उन्होंने यह कन्फर्म किया कि सभी स्टार कास्ट मौजूद रहें और वह सभी के लिए गिफ्ट भी लाए. सुंबुल के आगे बढ़ते करियर में उनके फैन्स के रोल को नकारा नहीं जा सकता.

यह पूछे जाने पर कि वह काव्या को अपने करियर ग्राफ में जोड़ने के बारे में कैसा महसूस करती हैं वह कहती हैं, "मैं एक एक्टर के तौर पर संतुष्ट हूं. कैरेक्टर में कई आयाम और गहराई हैं. फैन्स शो को पसंद कर रहे हैं. मुझे सोशल मीडिया पर सभी की तरफ से तारीफ भरे मैसेजेस की बरसात हो रही है. दुनिया भर में इसे पसंद किया जा रहा है. मैं जितना हो सके उतने मैसेज पढ़ने की कोशिश करती हूं. यह फैन्स की तारीफ है जो मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए इंस्पायर करती है."

Advertisement

दर्शकों की तारीफों की गर्माहट शो के असर को और शानदार बनाती है जिससे दर्शकों के दिलों में इसकी खास जगह मजबूत हो जाती है. सुंबुल तौकीर ने पहले इमली से रंग जमाया था अब वो इस नए शो के साथ दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं. सुंबुल फिलहाल अपनी इस वायरल रील की वजह से भी सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया