आ गया सोनारिका भदोरिया की शादी का पहला वीडियो, दूल्हे को कुछ यूं वरमाला पहनाते दिखीं ;देवों के देव... महादेव की पार्वती' 

Sonarika Bhadoria Wedding First Video: टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया के शादी की पहली वीडियो सामने आ गई है, जिसमें वह दूल्हे राजा को वरमाला पहनाती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Sonarika Bhadoria Wedding: सोनारिका भदौरिया का शादी का पहला वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया, जिन्हें देवों के देव... महादेव सीरियल में माता पार्वती के लिए जाना जाता है. वह शादी के बंधन में बंध गई हैं. हालांकि अब तक एक्ट्रेस ने अनाउंस नहीं किया है. लेकिन उनकी वरमाला की एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसपर फैंस प्यार लुटाते और एक्ट्रेस को बधाई देते हुए दिख रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस के लुक की तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं सोनारिका भदोरिया की जयमाला का वीडियो...

टेलीचक्कर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें रेड कलर का लहंगा पहने सोनारिका भदौरिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं दूल्हेराजा क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया, टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया, जिन्हें 'देवो के देव' में देवी पार्वती की भूमिका के लिए जाना जाता है. उन्होंने 18 फरवरी को बिजनेसमैन विकास पराशर से शादी की है. 

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस ने हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें शेयर की थीं. सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले छह तस्वीरें शेयर की, जिसमें होने वाले पति के साथ उनके रोमांटिक पोज ने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस के पीली साड़ी में लुक देखकर फैंस उन्हें शंकुतला कहकर पुकारते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ कैप्शन में लिखा, तेरे संग यारा खुश रंग बहारा | हल्दी और एक पीला हार्ट इमोजी शेयर किया है.  

Featured Video Of The Day
Amritpal Singh ने ली सांसद पद की शपथ, Khadoor Sahib Lok Sabha Seat से जीते थे चुनाव | Punjab