‘मैं नहीं चाहती कि वह सोशल मीडिया पर हो', किसके लिए टीवी एक्ट्रेस शुभावी चौकसी ने कही ये बात?

शुभावी चौकसी टेलीविजन की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. सभी शानदार हिट और प्रतिष्ठित पात्रों के साथ शुभावी ने हमारे दिल में एक खास जगह बनाई है. शुभावी अपनी एक्टिंग के अलावा अपने टॉप क्लास फॅशन गेम के लिए जानी जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शुभावी चौकसी टेलीविजन की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. सभी शानदार हिट और प्रतिष्ठित पात्रों के साथ शुभावी ने हमारे दिल में एक खास जगह बनाई है. शुभावी अपनी एक्टिंग के अलावा अपने टॉप क्लास फॅशन गेम के लिए जानी जाती हैं और मीडिया में उनके बेबाक और अनफ़िल्टर्ड एटीट्यूड की हमेशा सराहना की जाती है, लेकिन इसके बीच हम में से बहुत से लोग शुभावी के निजी जीवन के बारे में नहीं जानते हैं और वह खुद इसका कारण है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में कसौटी जिंदगी की अभिनेत्री ने अपनी दो अलग दुनिया और अपने निजी जीवन को निजी रखने के बारे में बात की. अभिनेत्री ने कहा, "यह एक सचेत निर्णय नहीं था. मेरे पति बेहद अंतर्मुखी और एक निजी व्यक्ति हैं और हम अपनी छोटी सी दुनिया में रहना पसंद करते हैं. हमारे दोस्तों का समूह बहुत छोटा है और हमारे पास ऐसे दोस्त हैं जो सालों से परिवार हैं! हमारी दुनिया में रहने के लिए आपको ईमानदार और सहज होना चाहिए. और, ऐसा नहीं है कि हमने लोगों को चुना है उन्होंने हमें चुना है".

Advertisement

खैर, आजकल हम हर अभिनेता के बच्चे के सोशल मीडिया अकाउंट देखते हैं, लेकिन दूसरी तरफ शुभावी नहीं चाहतीं कि उनका बेटा सोशल मीडिया पर आए. उसी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “जहां तक ​​मेरे बेटे का सवाल है, मैं नहीं चाहती कि वह सोशल मीडिया पर रहे क्योंकि मैं चाहती हूं कि वह एक सामान्य जीवन जिए और उसे सार्वजनिक राडार पर न रखे. मैं नहीं चाहती कि लोग उसे सिर्फ इसलिए जज करें क्योंकि वह मेरा बेटा है". पेशेवर मोर्चे पर शुभावी ने हाल ही में बड़े अच्छे लगते हैं की शूटिंग पूरी की है और नए फैंटेसी ड्रामा, बेकाबू में एक छोटी लेकिन प्रभावशाली भूमिका निभाई है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!