तुनिषा शर्मा को 10 दिन पहले आया था एंग्जाइटी अटैक, कहा था- मेरे साथ अन्याय और धोखा हुआ है

तुनीषा शर्मा ने 24 दिसंबर को अलीबाबा सीरियल के सेट पर सुसाइड कर लिया था, जिसके बाद उनकी मां ने एक्टर शीजान खान पर सुसाइड के लिए उकसाने की बात कही थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
तुनिषा शर्मा सुसाइड केस
नई दिल्ली:

बीते 24 दिसंबर को एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के कथित सुसाइड केस में सोशल मीडिया पर नई-नई बातें सामने आ रही हैं. जहां लोग उनके प्रैग्नेंट होने की बात कर रहे हैं तो वहीं इस मामले में लव जिहाद का एंगल जोड़ते दिख रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है, जिसमें उनके सुसाइड करने की बात कही गई है. हालांकि इस बीच एक्ट्रेस के रिश्तेदारों के बयान सामने आ रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि तुनिषा को 10 दिन पहले एंग्जाइटी अटैक आया था.

एक्ट्रेस को आया था एंग्जाइजी अटैक

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के अंकल पवन शर्मा ने मीडिया को बयान देते हुए बताया कि ‘तुनिषा और शीजान अपने शो की शुरुआत से ही एक-दूसरे के करीब थे. करीब 10 दिन पहले तुनिषा को एंजाइटी अटैक आया था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं जब उसकी मां और मैं तुनिषा से मिलने गए, तो उसने हमें बताया कि उसके साथ अन्याय और उसके साथ धोखा हुआ है.''

पोस्टमार्टम में निकली ये बात

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस ने बताया कि डॉक्टर भी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर इसी नतीजे पर पहुंचे हैं कि तुनिषा शर्मा की मौत फांसी के फंदे पर लटकने के कारण और दम घुटने से हुई है. वहीं उनके शरीर पर कोई जख्‍म या चोट का कोई निशान नहीं पाया गया है. इसके अलावा पुलिस ने बताया की तुनीषा का 15 दिन पहले शीजान खान से ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद वह परेशान और निराश थीं. इसी कारण उन्होंने अलीबाबा के सेट पर शीजान खान के मेकअप रुम में सुसाइड कर लिया.

Advertisement

बता दें, तुनीषा शर्मा ने 24 दिसंबर को अलीबाबा सीरियल के सेट पर सुसाइड कर लिया था, जिसके बाद उनकी मां ने एक्टर शीजान खान पर सुसाइड के लिए उकसाने की बात कही थी. वहीं इस आधार पर पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया था.  

Featured Video Of The Day
Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि' 11 दिन में पहुंची 500 करोड़ क्लब में | Prabhas | Amitabh Bachchan