एक्टिंग ही नहीं सिंगिंग और डांसिंग में भी लाजवाब थीं तुनिशा शर्मा, वायरल वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस 

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें तुनिशा गाना गाते हुए नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो देखकर फैंस भी इमोशनल हो रह हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
तुनिशा शर्मा का सिंगिंग वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सीरियल अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल की लीड एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की 20 साल की उम्र में अचानक मौत के मामले ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. जहां मीडिया मं हर दिन केस में नई जानकारी सामने आ रही है तो वहीं फैंस और एक्ट्रेस के दोस्त सोशल मीडिया पर अपना दुख बयां करते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें तुनिशा गाना गाते हुए नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो देखकर फैंस भी इमोशनल हो रह हैं. वहीं उनकी इस वीडियो को तेजी से वायरल करते दिख रहे हैं.

एक्टिंग ही नहीं सिंगिग में भी लाजवाब थीं एक्ट्रेस 

तुनिशा शर्मा को उनके कई को एक्टर्स ने बेहद हंसमुख और जिंदादिल लड़की बताया है. इतना ही नहीं उनके कुछ दोस्तों ने वीडियो शेयर करते हुए फैंस को तुनिशा एक्टिंग के अलावा सिंगिंग और डांसिंग में भी काफी अच्छी थीं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने खाली समय में सिंगिंग और डांसिंग की रील्स बनाकर फैंस के लिए शेयर करती थीं.

Advertisement

वहीं हाल ही में वायरल वीडियो में एक्ट्रेस की सिंगिंग देखकर फैंस इमोशनल हो गए हैं. एक यूजर ने कमेंट में हार्ट इमोजी और इमोशनल इमोजी शेयर की है. तो वहीं दूसरे ने उनके सिंगिंग की तारीफ की है. 

Advertisement

बता दें, एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत में उनकी मां ने एक्टर शीजान खान पर उकसाने का इल्जाम लगाया है. हालांकि पुलिस ने जांच के दौरान दावा किया है कि एक्टर का तुनिशा के साथ ब्रेकअप हो गया था. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि एक्टर का कई लड़कियों के साथ अफेयर था. लेकिन इस मामले की अभी पुलिस पूरी जांच कर रही है. वहीं पुलिस ने अदालत से शीजान खान की कस्टडी को बढ़ाने की मांग भी की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार