फिर चर्चा में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो, मेकर्स ने भेज सकती है इस एक्ट्रेस को नोटिस, जानें क्या है मामला

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर चर्चा में है क्योंकि सोनू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पलक सिधवानी को मेकर्स द्वारा नोटिस भेजने की नौबत आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई साल से फैंस को एंटरटेन कर रहा है. जहां शो के एपिसोड अक्सर चर्चा में रहते हैं तो वहीं इसकी कॉन्ट्रवर्सी पर भी फैंस का ध्यान जाता है. इसी बीच एक नई खबर सामने आई है कि शो में सोनू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पलक सिधवानी पर मेकर्स द्वारा लीगल एक्शन लिया जा सकता है. इसका कारण उनके एक कॉन्ट्रेक्ट को तोड़ना है. इस खबर से फैंस काफी हैरान हैं और जानना चाहते हैं कि आगे क्या वह शो को छोड़ देंगी या क्या होगा. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पलक को कानूनी नोटिस भेजा जा सकता है क्योंकि उन्होंने एक्सक्लूसिव आर्टिस्ट अग्रीमेंट को तोड़ा है. इसकी वजह से उनका किरदार डैमेज हो सकता है. दरअसल, एक्ट्रेस ने थर्ड पार्टी एंडॉर्समेंट्स किए हैं, जिसके बारे में उन्होंने किसी को जानकारी नहीं दी और ना ही रिटर्न कंसेंट दिया. 

इस पर मेकर्स ने अभी कोई फैसला नहीं लिया है कि वह एक्शन लेगी या नहीं. लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस को चेतावनी दी है कि वह आगे इस तरह का कोई कदम ना उठाए, जिससे कि सोनू के किरदार को कोई नुकसान पहुंचे. हालांकि एक्ट्रेस ने इस खबर पर रिएक्शन दिया और बताया कि उन्हें नोटिस नहीं मिला है. 

बता दें, इससे पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ी कई कॉन्ट्रोवर्सी सामने आई है, जिनमें एक्टर्स के शो छोड़ने से लेकर हरेसमेंट के इल्जाम शामिल है. 
 

Featured Video Of The Day
Pakistan ने खोली Congress-NC की पोल, दुनिया की कोई ताकत Article 370 की नहीं करा सकती वापसी : PM Modi