तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स पर एक और एक्ट्रेस का इल्जाम, लगाया करियर बर्बाद करने पर धमकाने का आरोप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) के मेकर्स पर सोनू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने आरोप लगाया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
T
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmash) सीरियल बीते कई दिनों से चर्चा में हैं. जहां कुछ समय पहले एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने मेकर्स पर आरोप लगाए थे तो वहीं अब सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने TMKOC के मेकर्स पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने उनके करियर को लेकर धमकाया है. इसके कारण उन्हें सेट पर पैनिक अटैक आने लगे हैं. इस बारे में इंडिया टुडे के मुताबिक एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जो कि चार पेज का है. इसमें 9 प्वॉइंट्स हैं. 

उन्होंने बताया कि निर्माताओं ने उन्हें सेट पर आने और उनकी बिगड़ती सेहत के बावजूद एपिसोड की शूटिंग जारी रखने के लिए मजबूर किया. बयान में कहा गया है, "उत्पीड़न के कारण पलक पर बहुत अधिक मानसिक दबाव पड़ा है, जिससे उनकी सेहत और खराब हो गई है और 19 सितंबर 2024 को डॉक्टर ने पलक को सख्त आराम और इलाज की सलाह दी. हालांकि, उनकी गंभीर हेल्थ के बावजूद, प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें कोई छुट्टी नहीं दी और उन पर शो की शूटिंग जारी रखने का दबाव डाला और उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया जो स्पष्ट रूप से शोषण के बराबर है."

Advertisement

आगे उनके बयान में करियर बर्बाद करने और उनके सोशल मीडिया अकाउंट को डिएक्टिवेट करने के लिए धमकाने का आरोप प्रोडक्शन हाउस पर लगाते हुए कहा गया, "चूंकि पलक ने पहले ही अगस्त 2024 में ही उक्त समझौते को समाप्त करने और उक्त शो छोड़ने का इरादा व्यक्त कर दिया था, इसलिए प्रोडक्शन हाउस के प्रतिनिधियों ने पलक के साथ 18 सितंबर, 2024 को हुई मीटिंग में पहली बार झूठी, तुच्छ, निराधार और अस्थिर आपत्ति/तर्क उठाए कि पलक का समर्थन/विज्ञापन उक्त समझौते का उल्लंघन है, जो गलत है." इतना ही नहीं उन्होंने मेकर्स पर टॉर्चर करने और कॉन्ट्रेक्ट तोड़ने की झूठी कहानियां फैलाने का भी आरोप लगाया है. 

Advertisement

बता दें, पिछले दिनों आई टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पलक को कानूनी नोटिस भेजा जा सकता है क्योंकि उन्होंने एक्सक्लूसिव आर्टिस्ट अग्रीमेंट को तोड़ा है. इसकी वजह से उनका किरदार डैमेज हो सकता है. दरअसल, एक्ट्रेस ने थर्ड पार्टी एंडॉर्समेंट्स किए हैं, जिसके बारे में उन्होंने किसी को जानकारी नहीं दी और ना ही रिटर्न कंसेंट दिया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के सोचे-समझे लगातार हमलों से हमलों से हिज्बुल्लाह हो जाएगा खत्म ?