तारक मेहता का उल्टा चश्मा का कौन है सबसे महंगा एक्टर, एक्स एक्ट्रेस ने बताया कितनी लेते थे फीस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी सोनू यानी झील मेहता ने खुलासा किया है कि शो में सबसे महंगा एक्टर कौन है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई साल से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है, जिसमें जेठालाल, दयाबेन, भिड़े और सोढी जैसे किरदारों ने फैंस के दिलों में जगह बनाई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो का सबसे ज्यादा फीस लेने वाला एक्टर कौन हैं. नहीं तो हम आपको बताते हैं, जिसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस झील मेहता ने किया है, जो काफी समय तक शो का हिस्सा रहीं. 

शो को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस झील मेहता ने हाल ही में अपने सेट पर बिताए पलों को याद किया और बताया कि उन्हें कितनी फीस मिलती थी और कौन सबसे ज्यादा फीस लेने वाला एक्टर है. ईटाइम्स को एक्ट्रेस ने कहा, मैं श्योर नहीं हूं कि यह सच है कि नहीं. मुझे बस ये याद है कि उस समय जब मैं 1200 रुपए कमाती थी तो दिलीप जोशी की फीस 15 गुना मुझसे ज्यादा थी. 

आगे उन्होंने कहा, दिलीप सर को ज्यादा पैसा मिल रहा होगा, जितना सब सोच रहे होंगे. इसके अलावा झील मेहता ने यह भी बताया कि दयाबेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी और तारक मेहता के रोल में शैलेश लोढा दूसरे मंहगे एक्टर्स थे. 

बता दें, कि झील मेहता ने साल 2008 से 2012 तक सोनालिका भिड़े का किरदार निभाया. वहीं इसके बाद एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने उनकी जगह ली. जबकि झील मेहता ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया और अब वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आदित्य दुबे से शादी करने जा रही हैं. 

Featured Video Of The Day
Pune Gang-Rape News: पुणे में सामूहिक दुष्‍कर्म समेत लड़कियों के साथ यौन हिंसा की 3 बड़ी वारदात