तारक मेहता एक्टर कुश शाह ने कहा शो को अलविदा, 16 साल से निभा रहे थे गोली का किरदार, अब नए गोली की झलक आ गई सामने

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोली के किरदार को एक्टर कुश शाह ने 16 साल बाद अलविदा कह दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. वहीं कई ऐसे कलाकार हैं, जो शुरूआत से शो में काम कर रहे हैं. इनमें गोली का किरदार निभाने वाले एक्टर कुश शाह भी हैं, जिन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर बनकर शो में 16 साल पहले एंट्री की थी. लेकिन एक यंग एक्टर बनकर इस शो को अलविदा कह दिया है. इसी के साथ मेकर्स ने भी गोली के आइकॉनिक किरदार को नए एक्टर के हाथों में सौंप दिया है, जिसकी झलक दिखा दी गई है. 

एक्टर कुश शाह के शो को अलविदा कहते हुए मेकर्स ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनके लिए एक केक काटा गया. वहीं अन्य कलाकारों भी उन्हें सपोर्ट किया. इस मौके पर कुश ने कहा, जब यह शो शुरू हुआ और मैं और आप मिले. मैं बहुत यंग था. आपने मुझे तब से बहुत प्यार दिया और इस परिवार ने मुझे ढेर सारा प्यार दिया. मैंने यहा ढेर सारी यादें बनाई. मैंने अपना बचपन यहां बिताया. इसीलिए मैं खासकर तारक मेहता के उल्टा चश्मा के क्रिएटर को शुक्रिया कहना चाहती हूं मिस्टर असित मोदी को इस जर्नी का शुक्रिया करना चाहता हूं. उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मेरे किरदार को दिलचस्प बनाया और मुझ पर भरोसा किया. उसके कारण मैं आज गोली बन पाया. 

Advertisement

इस मौके पर असित मोदी ने भी कुछ शाह के लिए कहा, गोली ने पूरा बचपन यहां बिताया और सभी के दिलों में जगह बनाई. वह पहले दिन से वैसे ही हैं. कुश शुक्रिया और ऑल द बेस्ट. दिल से शुभकामनाएं. तू आगे बढ़ा. इस दौरान कुछ कुश शाह इमोशनल होते हुए भी नजर आए. इसी के साथ वीडियो के अंत में नए गोली की भी झलक सामने आई, जिसे देखने के बाद फैंस तारक मेहता के अपकमिंग एपिसोड देखने के लिए एक्साइटेड हैं.  

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा