तारक मेहता का उल्टा चश्मा को एक और एक्टर ने कह दिया अलविदा? 16 साल से निभा रहा है शो में अहम भूमिका

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Update: 16 साल से फैंस को एंटरटेन कर रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा से एक और एक्टर के शो को अलविदा कहने की खबरें सामने आई हैं, जो कि काफी दिनों से शो से गायब हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो 16 साल से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. जहां फैंस के बीच यह शो अपने किरदारों के नाम से जाना जाता है तो वहीं कॉन्ट्रवर्सी लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. वहीं हाल ही में गोली का किरदार निभाने वाले एक्टर कुश शाह ने शो को अलविदा कहा है. लेकिन शो फिर के एक किरदार के शो छोड़़ने की चर्चा फिर से शुरू हो गई है, जिनका काफी समय से शो में नजर ना आना है. यह और कोई नहीं बल्कि अब्दुल के रोल में नजर आने वाले एक्टर शरद संकला हैं. 

कई दिन से गायब हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अब्दुल

खबरें हैं कि एक्टर शरद संकला, जो अब्दुल के किरदार में काफी फेमस हैं. उन्होंने शो छोड़ दिया है, जिसके कारण फैंस काफी हैरान है. दरअसल, बीते कुछ समय से वह शो में नजर नहीं आ रहे हैं, जिसके बाद फैंस के बीच उनके शो छोड़ने की चर्चा शुरू हो गई है. जबकि खुद एक्टर ने इस पर रिएक्शन नहीं दिया है. 

Advertisement

ओटीटी प्ले पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, शरद संकला ने मई 2024 में शो को अलविदा कह दिया था. हालांकि उनके शो को छोड़ने की वजह सामने नहीं आई है. शरद 13 साल से शो का एक हिस्सा रहे हैं. वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनके अब्दुल के किरदार को काफी पसंद किया गया था. 

Advertisement

गौरतलब है कि अबतक शो से राज अनादकट, मोनिका भदौरिया, निधि भानुषाली, जेनिफर मिस्त्री बेनिवाल, भव्य गांधी, शैलेश लोधा और अंजलि मेहता शो को अलविदा कह चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
America में सिख समुदाय को लेकर क्या Rahul Gandhi का बयान Congress के लिए सिरदर्द बन गया है?
Topics mentioned in this article