कृष्णा अभिषेक ने बिग बी की उतारी ऐसी नकल हंसते-हंसते रानी मुखर्जी की गिर गई नथ, बोलीं- रुकिए रुकिए

कृष्णा अमिताभ बच्चन के गेटअप में हैं और उनकी नकल उतार रहे हैं. कृष्णा का एक्ट देखकर रानी मुखर्जी का हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है और उनकी आंखों में पानी आ जाता है.

कृष्णा अभिषेक ने बिग बी की उतारी ऐसी नकल हंसते-हंसते रानी मुखर्जी की गिर गई नथ, बोलीं- रुकिए रुकिए

रानी मुखर्जी पहुंची कपिल के शो में

नई दिल्ली :

कपिल के शो में कृष्णा अभिषेक जब भी अमिताभ बनकर आते हैं, लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है. एक बार फिर से कृष्णा अभिषेक ने अपने जबरदस्त एक्ट से लोगों का दिल जीत लिया. खुद रानी मुखर्जी भी कृष्णा का टैलेंट देखने के बाद उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं. सोशल मीडिया पर कृष्णा अभिषेक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे बिग बी की नकल उतारते हुए देखे जा सकते हैं. इस एपिसोड में बंटी और बबली की टीम अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची है. (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

इस वीडियो को रानी मुखर्जी के फैन पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृष्णा अमिताभ बच्चन के गेटअप में हैं और उनकी नकल उतार रहे हैं. कृष्णा का एक्ट देखकर रानी मुखर्जी का हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है और उनकी आंखों में पानी आ जाता है. इतना ही नहीं, इस दौरान रानी मुखर्जी का नथ भी नीचे गिर जाता है, जिसके बाद एक्ट्रेस कृष्णा से ‘रुकिए रुकिए' बोलती हुई दिखाई देती हैं. इतना ही नहीं, रानी कृष्णा के टैलेंट की तारीफ भी करती हैं और उनके लिए ताली भी बजाती हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग भी कृष्णा की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में बंटी और बबली की टीम कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी. इस दौरान सभी ने मिलकर खूब मस्ती की. बता दें, बंटी और बबली 2 सिनेमाघरों में 19 नवंबर को रिलीज हो रही है, जिसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा शरवरी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्या भूमिका में हैं. यह फिल्म 2005 में आई बंटी और बबली का सीक्वल है.

ये भी देखें: अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com