टिस्का चोपड़ा ने शेयर किया ‘फियर 1.0’ का फर्स्ट लुक, थ्रिलर से भरपूर लग रही सीरीज

टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) ने अपने आगामी शो ‘फियर 1.0’ का फर्स्ट लुक साझा किया है, जो कि काफी दिलचस्प नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) बॉलीवुड में कई फिल्मों के जरिए अपने अभिनय का डंका बजा चुकी हैं. टिस्का ने बॉलीवुड की फिल्मों में एक से बढ़कर एक रोल निभाए हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज ‘फियर 1.0' को लेकर बिजी चल रही हैं. टिस्का चोपड़ा ने कल ही अपने आगामी डिज़्नी+ हॉटस्टार शो ‘फियर 1.0' की शूटिंग से एक तस्वीर साझा की थी, और यह हर जगह वायरल हो गई थी. तस्वीर में उनके चहरे पर चोट के निशान नजर आ रहे थे. चोट के निशान और कट्स इतने ओरिजिनल और नेचुरल लग रहे थे कि एक पल के लिए फैन्स भी धोखा खा गए थे.

टिस्का चोपड़ा ने शेयर किया ‘फियर 1.0' का फर्स्ट लुक  

ऐसे में अब टिस्का चोपड़ा ने शो से अपना फर्स्ट लुक साझा किया है और अपने किरदार के नाम का भी खुलासा किया है. टिस्का ने शो के फर्स्ट लुक को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर में ऐसा लग रहा है कि टिस्का चोपड़ा किसी चीज से छिप रही हैं, और खिड़की से झांक रही हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, “क्या अवनी इस नींद वाले शहर में क्रांति लाएगी या अतीत को खोदने से खतरनाक परिणाम सामने आएंगे? डिज़्नी+हॉटस्टार पर जल्द ही अपने डर का सामना करें”.

Advertisement

टिस्का चोपड़ा द्वारा शेयर किया गया फर्स्ट लुक इतना दिलचस्प है कि जिसे देखने के बाद लोगों की उम्मीदें भी इस सीरीज से बढ़ गई हैं. वहीं, टिस्का ने पोस्ट पर यह भी खुलासा किया कि शो में उनके किरदार का नाम अवनी होगा. फियर 1.0 की शूटिंग अभी मुंबई के उपनगरीय इलाके में चल रही है और शूटिंग खत्म होने के बाद जल्द ही इसे रिलीज किया जाएगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में