टीना दत्ता ने शिव ठाकरे नहीं इस कंटेस्टेट को बताया बिग बॉस 16 का विनर, आप भी जानें यह नाम

Bigg Boss 16 Finale Winner: टीना दत्ता, शो में शालीन भनोट और एमसी स्टैन के काफी करीब रही हैं. लेकिन जाते-जाते उनकी बॉन्डिंग प्रियंका चाहर चौधरी के साथ देखी गई. उन्होंने इस विनर का नाम लिया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Bigg Boss 16 Finale Winner: टीना दत्ता ने इस कंटेस्टेंट को किया सपोर्ट
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 का फिनाले 12 फरवरी को है, जिसके चलते वोटिंग शुरु हो गई है. वहीं फैंस और सेलेब्स टॉप 5 कंटेस्टेंट में अपने फेवरेट सदस्य को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ टीवी सेलेब्स प्रियंका चाहर चौधरी के सपोर्ट में हैं तो वहीं जनता शिव ठाकरे और एमसी स्टैन को सपोर्ट करती दिख रही है. वहीं कुछ लोग अर्चना गौतम और शालीन भनोट को एंटरटेनिंग होने का खिताब देते दिख रहे हैं. इसी बीच टीना दत्ता और अब्दू रोजिक ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के सपोर्ट में बातें कही है. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट टीना दत्ता अपनी दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी को सपोर्ट करती हुई दिख रही हैं. दरअसल, वीडियो में पैपराजी ने एक्ट्रेस से पूछा कि फिनाले करीब है तो आपको किसको वोट कर रहे हैं तो टीना जवाब देते हुए कहती हैं प्रिंयका. क्योंकि मैं सारे सोशल मीडिया पर प्रिंयका को सपोर्ट कर रही हूं. प्रिंयका ही जीतेगी और क्या. वहीं पैपराजी बोलते हैं कि लोग बोल रहे हैं कि एमसी स्टैन जीतेगा, जिस पर टीना दत्ता कहती हैं कि अच्छी बात है क्योंकि उसकी वोटिंग बहुत तगड़ा है तो अगर वह जीतेगा तो भी मैं बहुत खुश हूं. 

Advertisement

अब्दू रोजिक ने किया सपोर्ट

टीना दत्ता के अलावा शो के दूसरे एक्स कंटेस्टेंट भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं. जहां सौंदर्या शर्मा अर्चना गौतम को सपोर्ट कर रही हैं तो अब्दू रोजिक शिव ठाकरे के सपोर्ट में खड़े होते दिख रहे हैं. हाल ही में एक लाइव सेशन में अब्दू शिव ठाकरे का नाम बारबार लेते हुए नजर आए, जिसके चलते फैंस भी अपना रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

बता दें, शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी के अलावा बिग बॉस 16 के टॉप 5 में अर्चना गौतम, एमसी स्टैन और शालीन भनोट हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर शिव और प्रियंका की जीत के लिए फैंस के बीच जंग होती नजर आ रही है.   

Advertisement
Featured Video Of The Day
Russia के दौरे पर जाएंगे PM Modi, तीसरे कार्यकाल का पहला द्विपक्षीय दौरा