इस एक्ट्रेस को 'श्रीमद रामायण' में ऑफर हुआ था रोल, पहले किया रिजेक्ट फिर बताई ये वजह

चाहत ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने करियर के इस पड़ाव पर ग्रे कैरेक्टर निभाने से बचने की कोशिश कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें ग्रैंड माइथोलॉजिकल शो 'श्रीमद रामायण' में एक अप्सरा का रोल ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा कर दिया. शो मेकर्स ने अप्सरा के रोल के लिए चाहत से कॉन्टैक्ट किया था और लेकिन चाहत इस ऑफर को एक्सेप्ट करने के विचार में नहीं थीं. आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि रामायण जैसे बड़े माइथोलॉजिकल शो में रोल के लिए आपके नाम पर सोचना सम्मान की बात है. उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया क्योंकि वह इससे खुश नहीं थीं. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें सीता के रोल की पेशकश की गई होती तो वह इसे एक्सेप्ट कर लेतीं.

चाहत ने यह भी बताया कि वह अपने करियर के इस पड़ाव पर ग्रे कैरेक्टर निभाने से बचने की कोशिश कर रही हैं. चाहत ने कहा कि उन्हें ज्यादातर ग्रे रोल निभाने के ऑफर मिल रहे हैं. उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्होंने सोनी सब का एक ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि वह एक शो में लीड कैरेक्टर के तौर पर फाइनल होने वाली थीं. उन्होंने यहां तक कहा कि वह एक खूबसूरत मैच्योर लव स्टोरी का हिस्सा बनना पसंद करेंगी. चाहत ने खुलासा किया कि वह एक मैच्योर लव स्टोरी की स्टोरीबोर्ड लिख रही हैं और उसमें लीड रोल निभाना चाहेंगी.

चाहत ने एक लव स्टोरी के लिए कलर्स की तरफ से ऑफर की अफवाहों पर भी बात की और उन्होंने कहा कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर अभी तक उन्होंने साइन नहीं किया है लेकिन इस पर बातचीत चल रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क