पापा नहीं चाहते थे एक्ट्रेस बने बेटी लेकिन वो बनी टीवी की सबसे पॉपुलर भाभीजी, पहचाना कौन हैं ये

छोटे पर्दे की इस पॉपुलर एक्ट्रेस के लिए स्क्रीन पर आना और ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी जगह बनाना आसान काम नहीं था. ऐसा इसलिए क्योंकि इसके पापा इस सपने के सख्त खिलाफ थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Shilpa Shinde: टीवी का एक बड़ा नाम हैं शिल्पा शिंदे. उन्होंने अपने टीवी के करियर में कई शोज में काम किया है लेकिन उन्हें जो पहचान मिली वो भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी बनकर मिली. इस शो में शिल्पा के बोलने के अंदाज से लेकर उनके लुक तक हर एक चीज को खूब पसंद किया गया था. लेकिन बाद में कुछ विवादों के चलते उन्होंने ये शो छोड़ दिया. मगर आज भी अंगूरी भाबी का नाम लिया जाता है तो सबसे पहले शिल्पा का नाम सामने आता है. शिल्पा ने टीवी में अपनी जगह बनाई लेकिन इसके लिए उन्हें अपने परिवार के खिलाफ जाना पड़ा. 

पिता नहीं चाहते थे एक्ट्रेस बने शिल्पा
शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता पेशे से वकील हैं और वो नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बने. मगर शिल्पा को इंडस्ट्री में अपनी जगह बनानी थी. उनका पहला शो दूरदर्शन पर आने वाला मिस इंडिया था. उन्होंने टीवी शो हातिम में शकीला का किरदार निभाया था. इसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था. उसके बाद वो चिड़ियाघर में कोयल के किरदार में नजर आईं. इस शो में भी शिल्पा को पसंद किया गया. शिल्पा ने लापतागंज शो में भी काम किया था.

 घर घर फेमस है इनका डायलॉग '
शिल्पा ने जिस भी सीरियल में काम किया उसमें उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई है. भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाबी बनकर उन्होंने अलग जगह बना ली थी. उनका डायलॉग सही पकड़े हैं हर जगह छा गया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा कई रियलिटी शो में भी काम कर चुकी हैं. वो इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 14 में जबरदस्त स्टंट करती नजर आ रही हैं. शो में उनका स्टाइल पसंद किया जा रहा है. कीड़ों के साथ भी शिल्पा स्टंट कर चुकी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News