तेजस्वी प्रकाश का वैनिटी वैन से उतरते हुए फिसला पैर, फिर जो हुआ देखें वीडियो

एकता कपूर के इस शो के साथ ही तेजस्वी अपने और करण कुंद्रा के रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहती है. बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी को बिग बॉस हाउस में एक ऐसा साथी मिला जो घर के बाहर आने के बाद भी उनसे जुड़ा हुआ है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नागिन 6 को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं तेजस्वी
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपने शो नागिन 6 को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बहुत ही जल्द ये शो टीआरपी की रेस में काफी आगे बढ़ गया है और बहुत से लोग इसके लिए तेजस्वी को क्रेडिट दे रहे हैं. एकता कपूर के इस शो के साथ ही तेजस्वी अपने और करण कुंद्रा के रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहती है. बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी को बिग बॉस हाउस में एक ऐसा साथी मिला जो घर के बाहर आने के बाद भी उनसे जुड़ा हुआ है.

हाल में इंस्टाग्राम पर विरल भियानी नाम के पेज से नागिन 6 के सेट से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें तेजस्वी अपनी वैनिटी वैन से निकलती हुई दिखाई देती हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही पैपराजी एक्ट्रेस को देखते हैं तो उन्हें 'भाभी' बुलाने लगते हैं. हालांकि इस दौरान तेजस्वी नाराज नहीं होती बल्कि हैरान होती हैं, बावजूद इसके उनके चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल तैर जाती है. वीडियो में तेजस्वी जैसे ही अपनी वैनिटी के बाहर निकल रही होती हैं, उनकी ड्रेस की स्लीव दरवाजे में फंस जाती है. हालांकि वह खुद को संभाल लेती हैं. फैंस को तेजस्वी का ये क्यूट अंदाज पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस तेजस्वी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, प्रीटी प्रकाश. वहीं एक फैन ने लिखा, 'बहुत जल्द नागिन 6 नंबर एक पर होगा'. 

बता दें कि नागिन 6 में प्रथा के किरदार में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल निभा रही हैं. वहीं रश्मि देसाई लाल नागिन के निगेटिव रोल में नजर आ रही हैं, जो देश में महामारी फैलाने आई हैं. वहीं प्रथा यानी तेजस्वी लाल नागिन को रोकती नजर आएंगी. ऐसे में बिग बॉस के बाद अब सीरियल नागिन 6 में भी तेजस्वी प्रकाश और रश्मि देसाई आमने-सामने नजर आ रही हैं. बिग बॉस के घर में दोनों अभिनेत्रियों के बीच नोंकझोंक देखी जा चुकी है, ऐसे में एक बार फिर ये दोनों एक्ट्रेसेस दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?