सिद्धार्थ के साथ स्टेज पर जाने के लिए शहनाज गिल आखिरी बार यूं हुई थी तैयार, अगले ही दिन छूट गया था साथ...देखें Video

इस वीडियो में शहनाज बिग बॉस OTT के स्टेज पर जाने के लिए तैयार होती दिख रही हैं. गौरतलब है कि इसी के अगले दिन सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शहनाज गिल का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज गिल का बुरा हाल है. सिद्धार्थ के निधन के बाद न शहनाज नजर आई हैं और न ही उनके फैन्स को उनके बारे में कुछ पता है. सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी दोस्त उनके निधन से बुरी तरह टूट गई हैं. वहीं सिद्धार्थ और शहनाज के फैन पेज से लगातार इन दोनों के पोस्ट सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में शहनाज का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे तैयार होती दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने एक बार फिर ‘सिडनाज' की आंखें नम कर दी हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को एक फैन पेज से शेयर किया गया है. यह वीडियो उस दिन का है, जब शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस ओटीटी के स्टेज पर पहुंची थीं. इस वीडियो में शहनाज बिग बॉस OTT के स्टेज पर जाने के लिए तैयार होती दिख रही हैं. वीडियो में आप सना के बाल बनते हुए, उनके कपड़े रेडी होते हुए और उनका मेकअप होते हुए देख सकते हैं. गौरतलब है कि इसी के अगले दिन सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

Advertisement

सिद्धार्थ के निधन से ‘सिडनाज' की जोड़ी भले ही टूट गई हो, लेकिन फैन्स उन्हें अब भी प्यार दे रहे हैं. उनका कहना है कि सिडनाज की जोड़ी हमेशा यूं ही बनी रहेगी. वहीं, शहनाज की फिल्म ‘होंसला रख' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसके लिए फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं और साथ ही ये भी चाह रहे हैं कि शहनाज उसी एक्साइटमेंट के साथ कमबैक करें.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला