13 साल बाद अब ऐसी दिखती हैं 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू, लुक देखकर रह जाएंगे हैरान

Saath Nibhaana Saathiya Gopi Bahu: हम आपको जिया मानेक यानी कि गोपी बहू के इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं. इनसे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जिया रियल लाइफ में कितनी स्टाइलिश हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Saath Nibhaana Saathiya Gopi Bahu: साथ निभाना साथिया की गोपी बहू जिया मानेक
नई दिल्ली:

'साथ निधाना साथिया' इस शो को कौन नहीं जानता. स्टार प्लस का ये शो इतना पॉपुलर हुआ कि इसके किरदार आज भी उतने ही पॉपुलर हैं. चाहे गोपी बहू (Saath Nibhaana Saathiya Gopi Bahu) हो या उनकी सास कोकिला बेन. ये दोनों ही कैरेक्टर आज भी मीम वर्ल्ड में खासे पॉपुलर हैं. जिन्होंने ये शो नहीं देखा वो भी जानते हैं कि एक बार गोपी बहू ने लैपटॉप धो डाला था. वहीं अभी कुछ समय पहले वायरल हुआ वीडियो रसोड़े में कौन था तो अलग ही लेवल पर वायरल हुआ था. यही वजह है कि लोग आज भी इस शो और इसके कैरेक्टर्स के बारे में जानने के लिए इंटरनेट खंगालते हैं. बस जनता की इसी दिलचस्पी को देखते हुए आज हमने पुरानी गोपी बहू यानी कि जिया मानेक का इंस्टाग्राम खंगाला और सोचा कि उनका लेटेस्ट लुक और झलक आपको भी दिखाएं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं जिया

जिया मानेक ने 2010 में 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाना शुरू किया. बेहद सीधी सादी लड़की के किरदार में गोपी को दर्शकों की दया और प्यार भर भर के मिला. चाहे उनका सादा लुक हो या बातचीत करने का तरीका उनका हर अंदाज फैन्स को बहुत पसंद आया था. अब हम आपको दिखाने वाले हैं कि 14 साल बाद वो कैसी दिखती हैं.

हम आपको जिया मानेक यानी कि गोपी बहू के इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं. इनसे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जिया रियल लाइफ में कितनी स्टाइलिश हैं. इन तस्वीरों पर ज्यादातर लोगों के यही कमेंट थे कि गोपी आप छोटे पर्दे पर कब वापसी करेंगी? एक ने लिखा, पुरानी गोपी बहुत सुंदर थीं. उम्मीद है कि जल्द किसी टीवी शो में नजर आएंगी.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
नारायणपुर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर