राजेश खन्ना की गोद में बैठी इस बच्ची ने आज टीवी पर निकाल रखे हैं सबके आंसू, पहचाना क्या ?

ये बच्ची छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी है. एक्टिंग की शुरुआत इसने सात साल की उम्र से ही कर दी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तस्वीर में दिख रही इस बच्ची को पहचाना ? जी हां राजेश खन्ना की गोद में बैठी ये बच्ची आपको कुछ देखी देखी लग रही है ? अरे नहीं ये राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल नहीं है. ये तो आज टीवी की बड़ी स्टार कहलाती है. ये छोटे पर्दे पर इतना बड़ा कद हासिल कर चुकी हैं कि इनके शो के आगे बाकी सारे पानी कम लगने लगे हैं. क्या अब आप पहचाना पाए कि हम किसकी बात कर रहे हैं ? अगर आप अभी तक नहीं समझ पाएं हैं तो इसका मतलब ये है कि आपका टीवी से कोई वास्ता नहीं है क्योंकि छोटे पर्दे के हर फैन को पता है कि ये कौन हैं.

लीडिंग स्टार है ये बच्ची

चलिए हम बता देते हैं कि राजेश खन्ना की गोद में दिख रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि अनुपमा है. अनुपमा यानी रुपाली गांगुली. जी हां आप जरा गौर करेंगे तो उनके चेहरे में आपको अनुपमा की झलक साफ दिखने लगेगी. अनुपमा के पिता भी एक फिल्म मेकर रहे हैं इसलिए फिल्म सेट्स पर उनका आना जाना रहता था. यही वजह है कि उन्हें राजेश खन्ना जैसे लीजेंड्री स्टार से मुलाकात का भी मौका मिला. अनुपमा के पिता अनिल गांगुली एक जाने माने फिल्म डायरेक्टर थे जिन्होंने कोरा कागज, तपस्या जैसी शानदार फिल्में बनाईं. 

रुपाली की बात करें तो उन्होंने 7 साल की उम्र में एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी. रुपाली ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बलिदान नाम से आई एक फिल्म में काम किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
भारी बारिश या ठंड के आसार? आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम?