एक शो के बाद पांच साल रहीं बेरोजगार, फिर बनीं TV की सुपरस्टार लेकिन गंवा दी भंसाली की फिल्म, पहचाना क्या?

तस्वीर में दिख रही इस बच्ची की क्यूटनेस को देख शायद ये अंदाजा लगाना मुश्किल होगा कि ये माया नगरी के सख्त इम्तिहान को झेल नहीं पाएगी. लेकिन है इसका उल्टा इस बच्ची ने पूरे पांच साल अपनी तकदीर पलटने का इंतजार किया और आखिर किस्मत इस पर मेहरबान हो ही गई.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

माया नगरी मुंबई जिस पर मेहरबान होती है उसकी किस्मत रातों रात चमक जाती है. लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जिन्हें इस नगरी में लंबा इम्तिहान देना होता है. जो इस इम्तिहान में पास होता है वो कुछ कमाल कर दिखाता है और जो फेल हो जाता है वो मायूस होकर वापस लौट जाता है. तस्वीर में दिख रही इस बच्ची की क्यूटनेस को देखकर शायद ये अंदाजा लगाना मुश्किल होगा कि ये माया नगरी के सख्त इम्तिहान को झेल नहीं पाएगी. लेकिन है इसका उल्टा इस बच्ची ने पूरे पांच साल अपनी तकदीर पलटने का इंतजार किया और आखिर किस्मत इस पर मेहरबान हो ही गई.

ये बच्ची हैं अंकिता लोखंडे जो फिलहाल तो बिग बॉस 17 के घर में तहलका मचा रही हैं. वैसे घर घर तक पहचानी जाती हैं. अपने पहले सीरियल पवित्र रिश्ता के जरिए ये एक दौर में हर घर की फेवरेट स्टार भी रही हैं. लेकिन ये मौका हासिल करने के लिए अंकिता लोखंडे को पूरे पांच साल तक इंतजार करना पड़ा था. अंकिता लोखंडे को टीवी की दुनिया में आने का मौका मिला एक टैलेंट हंट शो के जरिए, लेकिन इस शो के बाद कोई खास ऑफर नहीं मिला. अंकिता लोखंडे पांच साल तक एक अदद ऑफर का इंतजार कर रहीं थीं. उनके परिवार ने भी उन्हें घर वापसी के लिए कह दिया लेकिन अंकिता लोखंडे ने हार नहीं मानी वो कोशिश करती रहीं औऱ उनके हाथ लगा पवित्र रिश्ता और उनकी लाइफ बदल गई.

Advertisement

पवित्र रिश्ता के बाद एक बार फिर अंकिता लोखंडे के जीवन में बुरा  दौर आया. सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद वो कुछ बिखरीं. उनकी जिंदगी में थोड़ी उथल पुथल भी मची लेकिन अंकिता लोखंडे ने फिर हिम्मत से काम लिया. लेकिन इस बीच उन्हें संजय लीला भंसाली को उनकी फिल्म करने से इंकार करना पड़ा. इसके बाद फिल्म करने का मौका मिला मणिकर्णिका के जरिए जिसमें वो अपनी एक्टिंग की कायल करने से नहीं चूकीं. इसके बाद वो बागी 3 में दिखाई दीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report