37 साल पहले दूरदर्शन पर इस बच्ची ने किया था डेब्यू, ससुराल में कदम रखते ही कर दिया था माहौल खराब, पहचाना क्या

टीवी पर ऐसा ही एक किरदार बहुत साल पहले आया था. जिसमें इस एक्ट्रेस ने ऐसी छाप छोड़ी थी जो आज भी नहीं मिटी है. तब से अब तक उस किरदार का नाम वैंप के रोल का पर्याप बन गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे पर निजी चैनल्स आने के बाद बहुत से किरदार नजर आए हैं. कुछ ऐसे जो स्क्रीन पर आए और चले गए लेकिन याद नहीं रहे. लेकिन कुछ ऐसे भी किरदार आए, जिनकी याद सालों बाद भी नहीं मिटती है. टीवी पर ऐसा ही एक किरदार बहुत साल पहले आया था. जिसमें इस एक्ट्रेस ने ऐसी छाप छोड़ी थी जो आज भी नहीं मिटी है. तब से अब तक उस किरदार का नाम वैंप के रोल का पर्याप बन गया है. वो रोल था कमोलिका नाम की वैंप का रोल. माथे पर बड़ी सी बिंदी और बड़ी बड़ी आंखों के साथ उर्वशी ढोलकिया ने वो रोल अदा किया था.

शेयर की पुरानी यादें

उर्वशी ढोलकिया ने हाल ही में अपन फैन्स के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में उर्वशी ढोलकिया एक छोटी सी मासूम बच्ची के रूप में दिख रही हैं. इस फोटो में वो किसी दुल्हिन की तैयार बिंदियां लगाकर सजी संवरी नजर आ रही हैं. और लाल रंग की सुंदर सी ड्रेस पहनी हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ये उनके पहले मेजर टीवी ब्रेक की फोटो है. उन्हें 1987 में श्रीकांत नाम का शो करने का मौका मिला था. उन्होंने ये भी बताया कि ये फोटो एस्सल स्टूडियो में ली गई थी. उर्वशी ढोलकिया ने इस शो के लिए लिखा कि ये शो ब्लॉक बस्टर था और प्रवीण निश्चल उनके फेवरेट डायरेक्टर.

Advertisement

17 साल में बनी दो बच्चों की मम्मी

उर्वशी ढोलकिया ने फिल्मी पर्दे पर जितनी खूबसूरत पहचान बनाई है. इसके लिए उन्हें खूब संघर्षों से गुजरना पड़ा. 16 साल की छोटी सी उम्र में अनुरूप ढोलकिया से उनकी शादी हुई. 18 साल की उम्र में वो पति से अलग भी हो गईं और 19 की उम्र में मम्मी भी बन गईं. लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि बच्चों की फीस तक भर सकें. पायलट एपिसोड करके उन्होंने जैसे तैसे घर चलाने की शुरूआत की. धीरे धीरे उन्हें काम मिलने लगा और फिर उन सबकी तकदीर चमक उठी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में Gangsters के सरेआम फिरौती मांगने और कत्ल करने के पीछे किसका संरक्षण? | NDTV India
Topics mentioned in this article