बॉलीवुड एक्ट्रेस से ज्यादा पॉपुलर है सलवार सूट पहनी यह बच्ची, आज है टीवी की सबसे बड़ी हीरोइन, नहीं बता पाओगे नाम

सलवार सूट में दिख रही ये मासूम बच्ची आज टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. इनकी पॉपुलैरिटी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है और इन्हें इंस्टाग्राम पर लगभग 40 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों के फैंस को उनकी एक झलक भी दिख जाए, तो उनका दिन बन जाता है. अपने स्टार्स की फोटोज और वीडियोज का फैंस को सोशल मीडिया के इस जमाने में बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी दौरान एक टीवी एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं और बचपन की तस्वीर में उन्हें पहचानने से इनकार कर रहे हैं. बता दें, यह एक्ट्रेस आज के टाइम में टीवी इंडस्ट्री की एक बहुत मशहूर एक्ट्रेस हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि इनकी पॉपुलैरिटी आज बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है.

क्या हुआ आप पहचान पाए सलवार सूट में दिख रही इस मासूम बच्ची को? अगर नहीं, तो बता दें, ये और कोई नहीं बल्कि टेलीविज़न इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी हैं. जी हां, जन्नत जुबैर रहमानी आज के समय में टीवी की सबसे बड़ी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें एक बहुत बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. जन्नत के इंस्टाग्राम पर लगभग 40 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनके साथ शिल्पा शेट्टी और सोनू सूद जैसे सितारे भी रील्स बना चुके हैं.

गौरतलब है कि जन्नत जब केवल 8 साल की थीं, तभी उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में अपना करियर शुरू कर दिया था. जन्नत को अब तक हार जीत, फुलवा, तू आशिकी, मट्टी की बन्नू, काशी- अब ना रहे तेरा कागज कोरा और भारत के वीर पुत्र: महाराणा प्रताप जैसे टीवी सीरियल में प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए देखा जा चुका है. खासकर तू आशिकी में उनके पंक्ति शर्मा के किरदार ने हर किसी का दिल जीत लिया था.

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: तेल के कुंए और समुद्री रास्ते के डर से क्या रूकेगा युद्ध ?